मशहूर अभिनेत्री की सास का हुआ निधन, 85 की उम्र में ली अंतिम सांस

Must Read

मशहूर अभिनेत्री की सास का हुआ निधन, 85 की उम्र में ली अंतिम सांस

फिल्म जगत से दुखद खबर आ रही है की रानी मुखर्जी की सास का निधन हो गया है जी हाँ वो दिग्गज दिवंगत डायरेक्टर यश चोपड़ा की पत्नी थी। इस खबर को सुनते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पढ़ी है। आपको बता दे पामेला चोपड़ा ने 85 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पामेला चोपड़ा का देहांत आज सुबह हुआ है।

पामेला चोपड़ा आदित्य चोपड़ा और उदय चोपड़ा की मां थीं और रानी मुखर्जी की सास थीं। 1970 में यश चोपड़ा और पामेला चोपड़ा ने शादी की थी। जहाँ उनके पति यश चोपड़ा की मौत के करीब 11 वर्ष के उपरांत अब पामेला चोपड़ा भी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी है.पामेला चोपड़ा एक प्लेबैक सिंगर रही। वो एक मूवी राइटर और प्रोड्यूसर भी रही। सिनेमा की दुनिया में पामेल चोपड़ा का बड़ा योगदान देखने के लिए मिला है। यश चोपड़ा की कई फिल्मों के म्यूजिक में भी उनका इन्वॉलमेंट रहा है.पामेला चोपड़ा ने कई मूवी में गाने गाए थे। लेकिन उन्होंने सभी गाने अपने पति की मूवीज के लिए ही गाए।

वर्ष 1993 में आई फिल्म आईना को पामेला चोपड़ा ने अकेले ही प्रोड्यूस भी किया है। पामेला ने अपने पति यश चोपड़ा, बेटे आदित्य चोपड़ा और प्रोफेशनल राइटर तनुजा चंद्रा के साथ 1997 की हिट फिल्म दिल तो पागल है की स्क्रिप्ट भी लिख दी थी। पामेला चोपड़ा एक मशहूर सिंगर, फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर थीं। पामेला चोपड़ा ने ‘कभी कभी’, ‘दूसरा आदमी’, ‘त्रिशूल’, ‘चांदनी’, ‘लम्हे’, ‘डर’, ‘सिलसिला’, ‘काला पत्थर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ और ‘मुझसे दोस्ती करोगे’ समेत पति यश चोपड़ा की कई फिल्मों में गाने गाए।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This