शादी समारोह के दौरान बड़ी वारदात, दूल्हा-दुल्हन पर एसिड अटैक, हमले में दो बच्चों सहित 12 लोग घायल

Must Read

Major incident during wedding ceremony, acid attack on bride and groom, 12 people including two children injured in the attack

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में बुधवार रात को एक शादी समारोह के दौरान बड़ी वारदात हो गई। कार्यक्रम में किसी ने दूल्हा-दुल्हन पर एसिड फेंक दिया। इसकी चपेट में आकर दूल्हा-दुल्हन और छह व चार साल के दो बच्चों सहित 12 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है। वारदात लाइट जाने के दौरान हुई है। ऐसे में एसिड फेंकने वाले का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। मामला भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बस्तर ब्लॉक के ग्राम छोटे आमाबाल में सुधापाल निवासी डमरु बघेल (23) और सुनीता कश्यप (19) की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान अचानक से कार्यक्रम में लाइट चली गई। इसी बीच किसी ने दूल्हा-दुल्हन पर एसिड फेंक दिया। इसके चलते उनके पास खड़े अन्य लोग भी चपेट में आ गए। मौके पर चीख-पुकार मच गई। लाइट आई तो वारदात का पता चला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और उनके आते ही आनन-फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This