हत्याकांड मामले का खुलासा, बीजेपी नेता की पत्नी, बेटे, बेटी और बहू गिरफ्तार

Must Read

Murder case disclosed, BJP leader’s wife, son, daughter and daughter-in-law arrested

लोरमी। मुंगेली जिला में बीजेपी नेता शत्रुहन साहू की हत्या मामले में पुलिस ने पांच हत्यारों को गिरफ्तार किया है. इस हत्याकांड में कोई और नहीं परिवार ही कातिल निकला. मृतक की पत्नी, 2 बेटे, 1 बेटी और बहू ने खूनी खेल खेला है. सिर पर फावड़े से वार कर मौत के घाट उतार दिए.

दरअसल, लोरमी में भाजपा नेता की हत्या मामले में पांच आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी, बेटा, बहू सहित पांच आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं. लोरमी पंडरिया मुख्य मार्ग में नेता की लाश मिली थी. सिर पर धारदार हथियार से वार के निशान थे. बीजेपी नेता के रूप में मृतक की पहचान हुई थी.

मिली जानकारी के मुताबिक शत्रुहन साहू गोड़खाम्ही मंडल के पिछड़ा वर्ग महामंत्री थे. आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी थी. चिल्फी पुलिस चौकी के गोल्हापारा गांव की घटना थी. इसी बीच लोरमी पुलिस को पत्नी, बेटा, बेटी, बहू सहित पांच आरोपियों पर शक हुआ. हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी बहू 6 माह की गर्भवती है.

पुलिस ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ करने और घर में जाकर जांच करने पर पता चला कि फावड़े पर खून के धब्बे थे. कार में भी खून के धब्बे थे, जिसके आधार पर परिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. परिवार ने बताया कि शत्रुहन साहू शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करता था, जिससे वह परेशान हो गए थे. मृतक की पत्नी ने बताया कि शादी के 30 साल बाद भी पति का सुख नहीं मिला. पति हमेशा मारपीट-गाली-गलौज करता था. वे हताश हो गए थे.

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This