तेज रफ्तार पिकअप वाहन बेकाबू होकर पलटी, 5 लोग घायल, एक व्यक्ति की हालत गंभीर

Must Read

High speed pickup vehicle overturned uncontrollably, 5 people injured, condition of one person critical

कवर्धा. सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र ग्राम घुघरी के पास हादसा हुआ. जहां एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन बेकाबू होकर पलट गई. दुर्घटना की वजह से, वाहन में बैठे 5 लोग घायल हो गए हैं. वहीं एक व्यक्ति की हालत गंभीर है.

हादसे के बाद राहगीरों ने घायलों को, वाहन से बाहर निकाला. इसके बाद डायल 112 को सूचना दी गई. फिर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घुघरी और बरहटठी गांव के बीच पुल और नाली निर्माण का काम चल रहा है. इस काम के लिए वाहन कवर्धा से घुघरी आना जाना करती है. शुक्रवार शाम, लेबरों की छुट्टी के बाद लेबर उसी वाहन में बैठकर कवर्धा की ओर आ रहे थे. इसी दौरान खाली सड़क में तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई.

हादसे की वजह से वाहन की केबिन में बैठे तीन व्यक्ति दूर जा गिरे. वहीं वाहन के अंदर बैठे चालक और एक अन्य व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. दुर्घटना के बाद आसपास खड़े लोगों ने दौड़कर घायलों को वाहन से बाहर निकाला.इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. डायल 112 की पुलिस टीम पहुंची और घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची .इस दुर्घटना में नील कमल पटेल और नीलेश पटेल निवासी बरहटठी को गंभीर चोटें आईं हैं. जिनका इलाज चल रहा है.

Latest News

घायल सांप को लेकर ईलाज कराने पहुंचे अस्पताल:सभी देखकर रह गए हैरान, डाॅक्टर ने दवा लगाया, रायगढ़ के एक घर में घायल मिला था

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक घायल सांप को लेकर उसका ईलाज कराने...

More Articles Like This