छह युवको की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अस्पताल में तोड़ा दम, डॉक्टरों ने जताई ये आशंका

Must Read

बिहार। पश्चिम चंपारण जिले में शुक्रवार को छह युवकों की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। मृतकों में चार तुरकौलिया और दो पहाड़पुर के युवक हैं। तुरकौलिया के लक्ष्मीपुर गांव के एक युवक ने तुरकौलिया के निजी क्लीनिक में, जबकि दूसरे ने मोतिहारी के निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। गंभीर स्थिति में रेफर किए गए दो युवकों की देर शाम मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में मौत हो गई। पहाड़पुर में दो लोगों की मौत की डीएसपी ने पुष्टि की है। दोनों स्थानों पर मौतें शराब से होने की आशंका जताई गई है।

हालांकि, प्रशासन व पुलिस ने कहा है कि मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर पता चलेगी। मृतकों में लक्ष्मीपुर के रामेश्वर राम, ध्रुव पासवान अशोक पासवान, छोटू कुमार और पहाड़पुर के बुटन मांझी व टुनटुन सिंह शामिल हैं।

एक युवक विनोद पासवान को सदर अस्पताल से ले जाकर निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिविल सर्जन डॉ. अंजनी कुमार ने कहा है कि डीएम के आदेश से शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

सदर अस्पताल के डॉ. अमित कुमार ने बताया कि गंभीर हालत में छोटू व अशोक को मुजफ्फरपुर रेफर किया गया। डॉक्टर ने इनके शराब पीने की आशंका जतायी। गांव में चर्चा है कि शराब पीने के बाद युवकों की तबीयत बिगड़ी।

Latest News

बिहार में पुलिस वालों पर तीर से हमला:महिला SI के चेहरे पर लगा तीर, जमीन विवाद सुलझाने गई थी टीम

अररिया में जमीन से अवैध कब्जा हटाने गई पुलिस टीम पर तीर और लाठी से हमला हुआ है। इसमें...

More Articles Like This