प्रशिक्षक के चयन हेतु वॉक इन इंटरव्यू 17 अप्रैल 2023 को

Must Read

Walk in interview for selection of instructor on 17 April 2023

सूरजपुर। भारत सरकार की खेलो इंडिया योजना के अंतर्गत सूरजपुर जिले में खेलो इंडिया का फुटबॉल प्रषिक्षण केन्द्र “फुटबॉल टेªनिंग सेंटर हर्राटिकरा खेल एवं युवा कल्याण, सूरजपुर” प्रारंभ किया जा रहा है योजना की गाईडलाइन अनुसार प्रषिक्षण केन्द्र के लिए 01 प्रषिक्षक नियुक्त किया जाना है।

प्रषिक्षक के लिए योग्यता फुटबॉल में अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी या सीनियर वर्ग की नेषनल ओपन चैम्पियनषिप(फुटबॉल महासंघ द्वारा आयोजित) में प्रतिनिधित्व या अन्तर विष्वविद्यालयीन फुटबॉल प्रतियोगिता में प्रतिनिधित्व एवं प्रषिक्षण कार्य का अनुभव होना चाहिए। अभ्यर्थी अपने बायोडाटा के साथ 20 अप्रैल 2023 को दोपहर 02ः00 बजे संयुक्त कलेक्टर कार्यालय जिला सूरजपुर में उपस्थित होकर वॉक इन इंटरव्यू ( walk in interview ) में शामिल हो सकते हैं। समय के पश्चात उपस्थित होने वाले अभ्यर्थियों को शामिल नहीं किया जायेगा। प्रशिक्षण के चयन पश्चात भारत सरकार के खेलो इंडिया योजना के पोर्टल में प्रशिक्षक के बायोडाटा की एंट्री के पश्चात भारत सरकार द्वारा प्रशिक्षक के वेतन के लिए उपलब्ध करायी जाने वाली राशि के प्रशिक्षक को प्रतिमाह 25000 (पचीस हजार रूपये) का वेतन, शासन के प्रचलित नियमानुसार प्रदान किया जायेगा।

चयनित प्रषिक्षक को राज्य शासन के किसी भी मद से वेतन भुगतान नहीं होगा और ना ही चयनित प्रशिक्षक राज्य सरकार या स्थानीय प्रशिक्षक से वेतन की मांग कर सकेगा। उक्त प्रावधानों के अनुरूप निर्धारित योग्यता रखने वाले प्रषिक्ष, खिलाड़ी को वॉक इन इंटरव्यू (walk in interview) के लिए आमंत्रित किया जाता है। अभ्यर्थी दिनांक 18 अप्रैल 2023 तक अपना आवेदन कार्यालय खेल एवं युवा कल्याण विभाग सूरजपुर में जमा कर सकते है। आवेदन फार्म उक्त कार्यालय अथवा जिले के वेबसाईट www.surajpur.gov.in से डाउनलोड कर सकते है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This