छत्तीसगढ़ के दो जिलों में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओ में 7 लोग घायल

Must Read

7 people injured in different road accidents in two districts of Chhattisgarh

बालोद-कांकेर। छत्तीसगढ़ के दो जिलों में अलग-अलग सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें 7 लोग घायल हुए हैं. बालोद जिले में दो बाइक में जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसे में 5 लोग घायल हो गए. 3 लोगों को ज्यादा चोटें आई हैं. घायलों को 108 की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डौंडी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, लिमउडीही गांव के पिता पुत्र अपनी बाइक से दल्ली राजहरा अपने निजी काम से जा रहे थे. वहीं कुआंगोंदी गांव के तीन युवक बाइक पर सवार होकर शादी कार्यक्रम से वापस अपने गांव लौट रहे थे. तभी कुंवागोंदी गांव के पास दोनों बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

बता दें कि कांकेर जिले में भूसे से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. सड़क किनारे फल बेच रहे युवक और महिला इसकी चपेट में आकर दब गए. दोनों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटनास्थल पर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को बाहर निकाला गया. दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि भूंसे से भरा ट्रक केशकाल से रायपुर की ओर जा रहा था. तभी यह हादसा हुआ.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This