छत्तीसगढ़ पुलिस ने 15 दिनों से लापता नाबालिग को तमिलनाडु से किया बरामद, बहला-फुसलाकर भगा ले गया था युवक

Must Read

Chhattisgarh police recovered the missing minor from Tamil Nadu for 15 days, the youth had eloped

रायगढ़। संवेदनशील एसएसपी सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन एवं एडिशनल एसपी संजय महादेवा के मार्गदर्शन पर कोतवाली पुलिस द्वारा विगत 15 माह पूर्व कोतवाली क्षेत्र से लापता हुई किशोर बालिका की लगातार खोजबीन कर तमिलनाडु के केलामंगलम क्षेत्र से रायगढ़ लाया गया है। नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने वाले युवक को कोतवाली पुलिस द्वारा पोक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक 3 सितंबर 2022 को थाना कोतवाली में थाना सरिया, जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ क्षेत्र में रहने वाली महिला उसकी बेटी के रायगढ़ रेलवे स्टेशन के पास से गुम हो जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया। महिला बताई कि वह अपने पति और बेटी के साथ 26 अगस्त को रायगढ़ आई थी।

उसी दिन दोपहर में उसकी लड़की रायगढ़ रेलवे स्टेशन के पास उन्हें बिना बताए कहीं चली गई जिसका पता तलाश किये पता नहीं चलने पर थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 363 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लापता बालिका का पता तलाश किया जा रहा था। अपराध विवेचना दरमियान बालिका के वारिसान और उसकी सहेलियों से पूछताछ पर बालिका के सरिया के अविनाश सारथी नाम के युवक के साथ मेलजोल की जानकारी मिली। कोतवाली पुलिस द्वारा संदेही अविनाश सारथी को सरिया क्षेत्र में पता तलाश किया गया, वह भी अपने घर से नदारद था जिसका मोबाइल बंद मिला।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This