कुएं में तैरता हुआ युवक का शव, शरीर पर नहीं थे कपड़े, घर से महज 200 मीटर दूर बरामद हुई लाश

Must Read

Dead body of a young man found floating in the well, there were no clothes on the body, the body was found just 200 meters away from the house

छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में एक युवक का शव कुएं में तैरता हुआ मिला है। युवक करीब चार दिन से लापता था। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का कहना है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कोटमिसोनर निवासी ऋषभ थवाईत (25) पांच अप्रैल की शाम को गांव में लगे बाजार जाने के लिए निकला था। इसके बाद वह घर देर शाम तक नहीं आया आस-पास तालश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला था। आठ अप्रैल को शाम को जब बच्चे खेल रहे थे तभी कुएं में शव को देखा गया।

ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद शव को बाहर निकाला गया। शव पर कपड़े नही थे। कपड़े कुएं के अंदर से ही मिले। शव घर से महज 200 मीटर दूर बरामद किया गया है। शव का रविवार को पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। इसके बाद परिजनों को सौंप दियाजाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This