CG Corona Update : छत्तीसगढ़ में 24 घंटों के दौरान इतने संक्रमितों की हुई पहचान, 14 जिलों में मिले नए मरीज, देखे जिलेवार आंकड़े

Must Read

CG Corona Update: During 24 hours in Chhattisgarh, so many infected were identified, new patients found in 14 districts

रायपुर : प्रदेश में कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। पूरे प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना के 81 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना संक्रमण से प्रदेश में एक मौत हुई है और 26 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं।

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जारी दैनिक बुलेटिन के मुताबिक़ आज शनिवार को प्रदेश में 2153 सैम्पल की जांच की गई जिसमे 81 नए लोगो को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इस तरह छत्तीसगढ़ में संक्रमण दर 3.76 प्रतिशत तक पहुंच गई हैं। फिलहाल प्रदश के 14 जिलों में नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई हैं जबकि 7 जिलों में कोरोना के एक भी सक्रिय मरीज नहीं हैं।

प्रदेश में सबसे ज्यादा राजधानी रायपुर में 27, दुर्ग और राजनांदगांव में 8-8, बिलासपुर में 6, बालोद, जांजगीर-चाम्पा, जीपीएम और कांकेर में 5-5, धमतरी में 4, महासमुंद में 3, सूरजपुर 2 जबकि बस्तर और कोंडागांव में 1-1 मामलों की पुष्टि हुई हैं।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This