कांग्रेस नेत्री के भाई ने जहर खाकर की आत्महत्या की कोशिश, हालत गंभीर

Must Read

Congress leader’s brother attempted suicide by consuming poison, condition critical

बेमेतरा। बेमेतरा में सटोरियों के तगादे से परेशान जिला महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कविता साहू के भाई संतोष साहू ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसे बुधवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गुरुवार को भी उसका इलाज जारी है। मामले में सटोरिया प्रकाश सलूजा का नाम सामने आ रहा है।

मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है। वहीं खबर मिलते ही उसके पिता की भी तबियत खराब हो गई थी, उनका इलाज भी अस्पताल में चल रहा है। वहीं सिटी कोतवाली प्रभारी अमर सिंह भारद्वाज ने कहा कि मजिस्ट्रेट ने बयान दर्ज किया है, जिसके आधार पर जांच जारी है। उन्होंने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें कि जिला महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष कविता साहू और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष का भाई संतोष साहू (43 वर्ष) शहर के वार्ड नंबर- 12 में रहता है। वह सट्टा खेलने का आदी है, जिसके चलते पूरा घर बर्बाद हो चुका है।

लाखों का कर्ज उसके ऊपर है। पीड़ित सटोरिए प्रकाश सलूजा को ब्लैंक चेक और लाखों रुपए दे चुका है, उसके बाद भी वो लगातार उसे परेशान कर रहा है। परिजनों ने सटोरियों के द्वारा तंग किए जाने की शिकायत लेकर मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, पुलिस अधीक्षक और स्थानीय पुलिस से भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मामले में पीड़ित संतोष साहू ने कहा कि प्रकाश सलूजा के परेशान करने के कारण उसने आत्महत्या की कोशिश करने जैसा कदम उठाया। उसने कीटनाशक पीकर जान देने की कोशिश की, लेकिन परिवारवालों ने बचा लिया। उसे गंभीर हालत में उसके परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। बड़े भाई राजेंद्र साहू ने बताया कि जब जहर सेवन की जानकारी उनके पिता हनुमंत साहू को मिली, तो वे बेहोश होकर वहीं पर गिर गए। उन्हें भी आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This