छत्तीसगढ़ में कोरोना से फिर एक मौत, बढ़ रही एक्टिव मरीजो की संख्या

Must Read

Another death due to corona in Chhattisgarh, increasing number of active patients

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कोरोना से फिर एक मरीज ने दम तोड़ा है। पंद्रह दिन के भीतर ये दूसरी मौत है। इससे पहले महिला की मौत हो चुकी है। जिस संक्रमित की मौत हुई है, वह ग्रामीण इलाके से है। इससे अब कोरोना का संक्रमण ग्रामीण क्षेत्र में फैलने की आशंका है।

रतनपुर क्षेत्र के ग्राम पोड़ी में रहने वाले 45 वर्षीय पुरुष को पिछले कुछ दिनों से हाथ पैर में दर्द की शिकायत थी, जिसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए शहर के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि वो सिकलसेल पीड़ित था। यहां उसकी कोरोना जांच कराई गई, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। प्राइवेट अस्पताल में कोरोना मरीज का गाइडलाइन के अनुसार इलाज चल रहा था। रविवार देर रात उसकी मौत हो गई।

जिले में 15 दिन में 12 से अधिक एक्टिव केस
करीब तीन माह बाद जिले में महिला की मौत के बाद नींद से जागे स्वास्थ्य विभाग के अफसर हरकत में आ गए थे। इसके बाद विभाग की टीम ने शहर के साथ ही अलग-अलग क्षेत्रों में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने का दावा किया गया। यही वजह है कि जांच शुरू होने के बाद एक-एक कर अब तक 15 से अधिक मरीज मिल चुके हैं, जिनमें वर्तमान में 12 एक्टिव केस हैं। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने बताया कि सभी संक्रमितों का होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This