ऑनलाइन गेमिंग के जरिए करोड़पति बना युवक, कमाए 1.5 करोड़ रूपए

Must Read

ऑनलाइन गेमिंग के जरिए करोड़पति बना युवक, कमाए 1.5 करोड़ रूपए

पेशे से ड्राइवर और किराए के मकान में रहने वाले युवक की रातो-रात किस्मत ऐसी चमकी कि वह करोड़पति बन गया। चंद घंटों के भीतर ऑनलाइन गेमिंग ऐप ने युवक को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया। अब करोड़पति बनने वाले युवक के परिजनों की खुशी का ठिकाना नहीं है, तो दूसरी तरफ रिश्तेदार भी बधाइयां देने उसके घर आ रहे हैं।

सेंधवा के वार्ड क्रमांक-3 घोड़ेशाह वली बाबा मोहल्ले में रहने वाले ड्राइवर शाहबुद्दीन मंसूरी की यह कहानी है। ड्राइवर शहाबुद्दीन करीब 2 साल से ऑनलाइन गेमिंग ऐप पर टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहा था।

रविवार को कोलकाता और पंजाब के बीच हुए मैच में शहाबुद्दीन ने 49 रुपये इंट्री फीस वाली कैटेगरी में टीम बनाई और पहला स्थान पाया। पहले स्थान पाने पर बतौर इनामी राशि उसे 1.50 करोड़ रुपये मिले। इतनी बड़ी रकम जीतने पर युवक और उसके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं है। पेशे से ड्राइवर शहाबुद्दीन का कहना है कि वह पिछले 2 साल से यह गेम खेल रहा है। 2 अप्रैल वाले मैच में उसने टीम बनाई और डेढ़ करोड़ रुपये की इनामी राशि जीत ली। फिलहाल विनर शहाबुद्दीन ने डेढ़ करोड़ में से 20 लाख रुपए निकाल लिए हैं. इनमें से 6 लाख रुपये टैक्स के रूप में कटेंगे और 14 लाख रुपए उसके खाते में आ जाएंगे।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This