पुलिस स्टेशन के सामने पिता ने मचाया हंगाम, पुलिस पर पैसे मांगने का लगाया आरोप, बेटा गिरफ्तार

Must Read

Father creates ruckus in front of police station, accuses police of demanding money, son arrested

कोरबा। एक शख्स ने कोरबा में पुलिस पर पैसे मांगने का आरोप लगाते हुए सड़क पर जमकर हंगामा किया। उन्होंने कहा कि “दर्री पुलिस ने चोरी के आरोप में मेरे बेटे को गिरफ्तार किया है और बुरी तरह से पिटाई कर रही है। 30 हजार रुपये तुरंत नहीं देने पर पुलिस बेटे को बेदम पिटाई करने की धमकी दे रही है।” सड़क पर हंगामा करने से काफी देर तक रोड जाम रहा था।

अन्य लोगों ने हंगामा मचाने वाले शख्स से पूछा कि तुम ऐसा क्यों कर रहा है? तो उसने अपना नाम राजकुमार नेताम बताया और कहा कि “मेरे नाबालिग बेटे को दर्री पुलिस ने चोरी के इल्जाम में पकड़ लिया है। अब वे उसे छोड़ने के लिए 30,000 रुपयों की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने मुझे फोन करके कहा है कि जब तक पैसे नहीं देते, तब तक बेटे को पीटते रहेंगे। मेरे बेटे की बेल्ट से पिटाई कर रहे हैं।”

इस हंगामे की सूचना दर्री थाने के टीआई विवेक शर्मा को दी गई थी। उन्होंने कहा कि “हमने चोरी के मामले में कार्रवाई की है। कुछ लड़कों को गिरफ्तार भी किया गया है। लेकिन हंगामा मचाने वाला व्यक्ति जिस लड़के के नाम का जिक्र कर रहा है, वह उनमें शामिल नहीं है। मामला यदि दर्री थाने का है, तो उसे यहां आना चाहिए।”

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This