कांग्रेस पार्टी के राजनीतिक कार्यक्रम में छात्रावास के छात्रों का जलने के विरोध में युवा मोर्चा ने किया मोहन मरकाम का पुतला दहन

Must Read

कांग्रेस पार्टी के राजनीतिक कार्यक्रम में छात्रावास के छात्रों का जलने के विरोध में युवा मोर्चा ने किया मोहन मरकाम का पुतला दहन

कांग्रेस पार्टी के पास अब कार्यकर्ता नही रहे इसलिए छात्रों का दुरुपयोग अपने कार्यक्रमो के लिए कर रही है-अविनाश

छात्रों के साथ हुई घटना की जिम्मेदार कांग्रेस पार्टी है-अविनाश

घायल छात्रों को मुवावजा दी जाए-अविनाश

जगदलपुर- मार्च को कांग्रेस पार्टी के द्वारा केंद्र सरकार के विरोध में मशाल जुलूस में नेहरू छात्रावास के बच्चे आग में बुरी तरह से झुलस गए। जिससे उन्हें तुरंत अस्पताल में दाखिल करवाया गया। और जबकि दो छात्रों की गम्भीर स्तिथि को देखते हुए उन्हें फौरन रायपुर डॉक्टरों के द्वारा रिफर किया गया। जिससे भाजपा ने इस विषय को बड़ी ही गम्भीरता से लेते हुए इसकी कड़ी से कड़ी निंदा की। आज जगदलपुर के गोलबाजार चौक में भारतीय जनता युवा जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम का युवा मोर्चा के कार्यताओ ने पुतला दहन किया।

जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने पुतला दहन के पश्चात यह कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में रहने के बावजूद इनके पास अब कार्यकर्ता नही बचे है, जिससे उनको आनन-फानन में छात्रावास के बच्चो का अपने राजनीतिक उपयोग हेतु कार्यक्रमो में लाना पड़ रहा है, वो भी ऐसे छात्रों को जो अभी नाबालिग है, यह कहि ना कहि से साफ प्रदर्शित होता है कि कांग्रेस कितनी गैरजिम्मेदाराना हरकत है।

अविनाश ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के गैरजिम्मेदाराना हरकत की वजह से मशाल जुलूस में जो छात्र आग से बुरी तरह से झुलस गए है उससे छात्रों की जिंदगी भी जा सकती थी कई घरों के चिराग बुझ जाते उनके घरों पर इस घटना से क्या बीत रही होगी कितने आशु बह गए होंगे। या दर्द का आभास शायद ही कांग्रेस पार्टी को कभी होगा। भारतीय जनता युवा मोर्चा इसका कड़े शब्दों में कांग्रेस पार्टी का निंदा करती है।

पुतला दहन में आज मुख्यरूप से प्रदेश मंत्री भाजयुमो जयराम दास,अनिल लुक्कड़,संजय उपाध्याय,खितू मौर्य,अभिलाष यादव,महामंत्री बसंत कश्यप,प्रकाश झा,रोहित खत्री,अभिषेक तिवारी,गणेश नागवंशी,अमर झा,राकेश ठाकुर,महेन्द्र सेठिया,रामप्रसाद मौर्य,विकास सिकदार,कृष्णा निषाद,विवेक साहू,अनिमेष चौहान,पृथ्वी सिंग,पवन गुप्ता,योगेश पानीग्रही सहित अन्य युवा मोर्चा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Latest News

अब इन कर्मचारियों की लटकेगी सैलरी, सरकार ने लिया बड़ा फैसला

लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार ने संपत्ति का ब्योरा न देने वाले कर्मचारियों के वेतन पर रोक लगाने का नया...

More Articles Like This