पेड़ में लटका मिला युवक का शव, परिवार ने प्रेम प्रसंग का बताया मामला

Must Read

The dead body of a young man was found hanging in a tree, the family told the matter of love affair

सूरजपुर। बसदेई थाना क्षेत्र के ग्राम नवापारा में शनिवार को दोपहर में एक युवक की पेड़ से लटकती हुई लाश मिली। घटना की जानकारी जैसे ही घर वालों को मिली उन्होंने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

युवक की पहचान नवापारा के ही बादल यादव के रूप में हुई मृतक की उम्र लगभग 24 वर्ष बताई जा रही है। परिजनो के मुताबिक 31 मार्च को युवक घर से रोज की तरह घूमने के लिए निकला था तभी से युवक घर वापस नहीं आया था जिसकी शिकायत परिजनों द्वारा 1 अप्रैल को सुबह संबंधित पुलिस से की थी।

परिजनों ने प्रेम प्रसंग का मामला बताया है परिजनों ने युवती द्वारा मृतक के ऊपर दबाव बनाने का आरोप लगाया गया। मृतक से उस युवती का पहले से पहचान रहा है रहा है युवती के द्वारा मामला सखी सेंटर तक ले जाया गया था।

सूत्रों से पता चला की युवक-युवती 10 साल से प्रेम प्रसंग में थे सखी सेंटर में युवती ने अपनी शिकायत में बताया था कि हम लोगों ने मंदिर में शादी कर लिया है बाद मे युवक के द्वारा बहनों की शादी के बाद रखूंगा कहकर समझौता किया गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है जांच के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This