छत्तीसगढ़ के अस्मिता के प्रतीक बिसाहू दास महंत की जयंती पर स्वास्थ कैंप लगाकर जनसेवा

Must Read

Public service by organizing a health camp on the birth anniversary of Bisahu Das Mahant, a symbol of the identity of Chhattisgarh

सक्ती: छत्तीसगढ़ के अस्मिता के प्रतीक माने जाने स्वर्गीय बिसाहू दास महंत की जयंती के अवसर पर सक्ती जिला न्यायालय परिसर में आम जनों के लिए निशुल्क स्वास्थ्य जांच एवं दवा वितरण का कैंप लगाया गया जिसमें सैकड़ों लोगों ने स्वास्थ्य लाभ लिए।

आपको बता दें स्वर्गीय बिसाहू दास महंत मानव सेवा को सर्वोपरि मानते हुए अनेकों कार्य किए जिसमें किसानों की आत्मनिर्भरता मुख्य है वर्तमान विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत के पिता स्वर्गीय बिसाहू दास महंत के जन्म शताब्दी के अवसर पर जिले में कई कार्यक्रम संचालित किए गए इन कार्यक्रमों में आम जनों के स्वास्थ्य को दृष्टिगत रखते हुए अधिवक्ता राकेश महंत सहित अधिवक्ताओं के सहयोग से सफल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष दिगंबर प्रसाद चौबे के द्वारा बिसाहू दास महंत के चित्र पर माल्यार्पण पश्चात उनके जीवनी पर प्रकाश डाला गया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत के स्वर्गीय पिता बिसाहू दास महंत के जन्म दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होकर अपने पिता के प्रति आम जनों के प्रेम को देख सब का हृदय से धन्यवाद किए। इस कार्यक्रम में शक्ति जिला के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों ने इस वृहद निशुल्क स्वास्थ्य कैंप का लाभ लेते हुए इस कार्यक्रम के साक्षी बने।

सक्ती जिला अधिवक्ता संघ के द्वारा आम जनों के हित में समाज को प्रेरित करने वाले कई कार्य किए हैं जिससे आमजन लाभान्वित हुए हैं इसी तरह स्वर्गीय बिसाहू दास महंत के जन्म शताब्दी के अवसर पर मानव सेवा के क्षेत्र में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से सेवा के क्षेत्र में उत्तम बानगी प्रस्तुत किए हैं। आमजन के हित को दृष्टिगत रखते हुए इस तरह के कार्य से जहां जरूरतमंद लोग लाभान्वित होते हैं वहीं दूसरी ओर लोगों की सेवा के प्रति समाज के नए वर्ग प्रेरित भी होते हैं।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This