राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कृषि विभाग के मिलेट्स कप का किया शुभारंभ

Must Read

Revenue Minister Jaisingh Agarwal inaugurated Millets Cup of Agriculture Department

कोरबा। मुख्य अतिथि राजस्व आपदा प्रबंधन,पंजीयन पुनर्वास एवं स्टाम्प मंत्री जय सिंह अग्रवाल ने आज प्रियदर्शिनी इंदिरा स्टेडियम में कृषि विभाग अंतर्गत आयोजित किए जा रहे मिलेट्स कप खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि खेल को खेल भावना से खेला जाना चाहिए। कोरबा की पहचान एक औद्योगिक जिला के साथ ही अन्य क्षेत्रों में भी है। यहाँ उपलब्ध सुविधाओं और खेल मैदानों की वजह से ही खेल का माहौल अनुकूल है।

राजस्व मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश का लगातार विकास हो रहा है। उन्होंने अपने घोषणाओं के अनुरूप कार्य किया। इससे खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ने का अवसर भी खिलाड़ियों को मिल रहा है। श्री अग्रवाल ने कृषि विभाग द्वारा आयोजित मिलेट्स कप से विभाग के साथ कोरबा का नाम बढ़ने की बात कहते हुए प्रतियोगिता को शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न करने की बात कही। इस अवसर पर नगर पालिक निगम के महापौर राजकिशोर प्रसाद भी उपस्थित थे।

राजस्व मंत्री और महापौर ने मिलेट्स कैलेंडर, पोस्टर का विमोचन भी किया। उन्होंने मैदान में बल्लेबाजी और बॉलिंग कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में कृषि विभाग के अधिकारी मनोज कुमार चौहान संयुक्त संचालक और उप संचालक अजय अनन्त ने मिलेट्स के संबंध में जानकारी देते हुए इनके फायदे को बताया। उन्होंने कृषि विभाग द्वारा संभाग स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के माध्यम मिलेट्स के प्रति जागरूकता बढ़ाने की बात कही। इस दौरान कृषि विभाग के सभी अधिकारी उपस्थित थे।

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This