शिक्षा के मंदिर में छात्राओं से छेड़छाड़, आरोपी प्रधान पाठक गिरफ्तार

Must Read

Girl students molested in the temple of education, accused Pradhan Pathak arrested

कांकेर। शिक्षा के मंदिर में देवी स्वरूप छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी प्रधान पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी प्रधान पाठक मनबहल सिंह कुंजाम को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

पूरा मामला भानुप्रतापपुर ब्लॉक के कच्चे चौकी क्षेत्र का है, जहां बीते माह एक शासकीय माध्यमिक शाला के बच्चियों ने परिजनों से प्रधान पाठक मनबाहल सिंह कुंजाम के द्वारा अश्लील बाते करने, गलत तरीके से छूने और गाली गलौज करने की शिकायत की थी। जब मामला थाना पहुंचा तो आरोपी शिक्षक के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था, लेकिन इसके बाद से ही शिक्षक फरार था। शिक्षा विभाग के द्वारा भी मामले की विभागीय जांच करवाई गई जिसमें आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत सही पाए जाने पर विभाग की तरफ से भी शिकायत दर्ज करवाई गई।

फरार चल रहे शिक्षक को तलाश ने पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर दबिश दी थी। आरोपी शिक्षक को आज भानुप्रतापपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दी गया है। एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट और छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। तीन बच्चियों ने पहले शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद जांच में और भी बच्चियों ने शिक्षक के खिलाफ शिकायत की है।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This