क्या सौम्या चौरसिया को मिलेगी जमानत? सुप्रीम कोर्ट एडवोकेट दे चुके हैं तर्क…

Must Read

Will Saumya Chaurasia get bail? Supreme Court advocate has given arguments…

रायपुर – सीएम बघेल की उप सचिव सौम्या चौरसिया को ईडी द्वारा दिसंबर में कोयला घोटाला और अवैध वसूली गिरोह मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिस पर सुनवाई आज बुधवार को होनी थी। लेकिन हाईकोर्ट में नये चीफ जस्टिस का शपथ ग्रहण आज बुधवार को होने के कारण यह सुनवाई 31 मार्च के लिए टल गई है।

सौम्या चौरसिया की ओर से सुप्रीम कोर्ट सीनियर एडवोकेट कपिल सिब्बल और सिद्धार्थ अग्रवाल तर्क दे चुके हैं। सौम्या चौरसिया की जमानत के समर्थन में सीनियर एडवोकेट सिद्धार्थ अग्रवाल ने किसके तथ्यों पर वाद की, वही सीनियर एडवोकेट कपिल सिब्बल ने कोर्ट में पेश किए। सिब्बल ने कोर्ट से कहा कि महिला, वृद्ध और 16 वर्ष से कम तथा मेडिकल ग्राउंड पर जमानत का लाभ दिया जाता रहा है, जिसके आधार पर सौम्या चौरसिया को भी इसका लाभ मिलना चाहिए।

वह इस मामले में ईडी के विशेष लोक अभियोजक डॉक्टर सौरभ पांडे और अतिरिक्त सॉलीसीटर जनरल एसी राजू तर्क प्रस्तुत करेंगे। संभवत अगली सुनवाई में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में इस मुद्दे पर बहस की जाएगी।

Latest News

नेशनल लोक अदालत: छत्तीसगढ़ को मिली ऐतिहासिक सफलता, 8 लाख 84 हजार से अधिक प्रकरणों का हुआ निराकरण

रायपुर। छत्तीसगढ़ राज्य में तृतीय नेशनल लोक अदालत का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य न्यायाधिपति छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय-सह-मुख्य संरक्षक...

More Articles Like This