नवाज चाहते हैं पत्नी के साथ सुलह,100 करोड़ के मानहानि केस के बाद सेटलमेंट ड्राफ्ट

Must Read

नवाज चाहते हैं पत्नी के साथ सुलह,100 करोड़ के मानहानि केस के बाद सेटलमेंट ड्राफ्ट

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लाइफ की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। हाल ही में एक्टर ने सभी आरोपों से तंग आकर अपनी एक्स-वाइफ आलिया सिद्दीकी उर्फ अनन्या पांडे और अपने भाई शमसुद्दीन पर 100 करोड़ की मानहानि का मुकदमा ठोका था। वहीं, अब खबर आ रही है कि एक्टर ने एक्स-वाइफ और भाई से कोर्ट के बाहर सेटलमेंट की पेशकश रखी है।

नवाज के वकील सुनील कुमार ने जस्टिस रियाज छागला की बेंच के सामने मानहानि का केस दर्ज कराया था और दलील दी कि एक्टर के भाई और एक्स-वाइफ दोनों पब्लिकली ऐसा कोई बयान ना दें, जिससे नवाज की इमेज पर कोई दाग लगे। इस पर स्थाई तौर पर रोक लगाई जाए। हालांकि इस केस की सुनवाई 30 मार्च को होनी थी, लेकिन इसी बीच एक और अपडेट सामने आया. पता चला कि एक्टर ने एक्स-वाइफ को आउट ऑफ कोर्ट सेटलमेंट का ऑफर दिया है।

नवाजुद्दीन-आलिया-शमसुद्दीन के एक केस की सुनवाई कल भी होनी थी। इस केस की सुनवाई और मानहानि के मुकदमे के बीच सेटलमेंट का नोटिस मिलना, आलिया को जरा हैरत में डाल गया। वकील की ओर से जारी स्टेटमेंट में एक्स-वाइफ ने नवाज की मंशा पर सवाल उठाए हैं। उनका मानना है कि 100 करोड़ के मानहानि केस के अचानक बाद इस तरह से सेटलमेंट की बात करना अजीब है। अगर वो चाहते हैं कि कोर्ट के बाहर बात रफा-दफा की जाए तो पहले मानहानि केस को वापस लेना होगा।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This