एनटीपीसी प्लांट में हुआ बड़ा हादसा, ठेका श्रमिक की हुई मौत…

Must Read

Big accident in NTPC plant, contract worker died…

कोरबा – जिले से बड़ी खबर आ रही है जहां एक ठेका श्रमिक की 50 फीट ऊंचाई से गिरने से मौत हो गई है। पूरा मामला एनटीपीसी प्लांट का बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक ठेका श्रमिक चमार सिंह धनुहार उम्र 45 वर्ष जो कि केंदई खार का रहने वाला था। रोज की तरह आज भी काम करने प्लांट आया था। इसी दौरान आज सुबह लगभग 11:00 बजे कूलिंग टावर के पास कार्य करते समय 50 फीट की ऊंचाई से गिर गया। हादसे में श्रमिक को गंभीर चोटें आई थी जिसके उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे को लेकर एनटीपीसी प्रबंधन का कहना है कि मृतक ठेका श्रमिक मेसर्स प्रभात कुमार रंजन के फर्म में काम करता था। हादसे में श्रमिक की मौत के लेकर अपने स्तर पर जांच कराने की बात कह रही है, वहीं मृतक के परिजनों को हर संभव मदद दिलाने की भी बात कहीं जा रही है

इस हादसे को लेकर लोगों में कई तरह की चर्चाएं हो रही है। लोगों का कहना है कि ठेका श्रमिक की मौत घटना होने के उपरांत ही हो गई। हालांकि एनटीपीसी प्रबंधन ने इस बात से इनकार किया है। वहीं घटना को लेकर लोगों ने ठेका श्रमिकों को मिलने वाले सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाया है।

हालांकि ठेका श्रमिक की मौत को लेकर एनटीपीसी प्रबंधन ने जांच कराने की बात कही है। अब देखना होगा कि इस घटना में आखिरकार लापरवाही किसकी थी और उन दोषियों पर एनटीपीसी प्रबंधन क्या कार्रवाई करती है।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This