दो वाहनों में जबरदस्त टक्कर, ट्रेलर चालक की मौत, तीन घायल

Must Read

Tremendous collision between two vehicles, trailer driver killed, three injured

कोरबा। तारा घाटी में नेशनल हाईवे 130 बी पर हुए दो वाहनों की टक्कर से कोरबा जिले के सीमांत क्षेत्र में एक चावल लोड ट्रेलर के चालक की मौत हो गई और तीन लोगों को घायल हो गए है। घायलों को कोरबा के मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। पुलिस ने अपराध दर्ज करने के साथ आगे की कार्रवाई जारी रखी है।

कोरबा जिला के मुख्यालय से लगभग 100 किलोमीटर दूर यह घटना अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाईवे संख्या 130b पर 4 बजे हुई। यहां पर विपरीत दिशा से आ रहे दो वाहन आपस में भिड़ने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गए। जानकारी के अनुसार आयल लेकर अंबिकापुर की तरफ जा रहे वाहन ने बिहार से चावल लेकर छत्तीसगढ़ के तिल्दा नेवरा जा रहे ट्रेलर को टक्कर मार दी। इस हादसे में चालक और दो हेल्पर अवधराम और राकेश केबिन में दब गए। इनमें से चालक की मौत हो गई। हाईवे से आवाजाही कर रहे लोगों ने सुध ली और पीड़ितों को निकाला। वही दूसरे वाहन का चालक रामेश्वर को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें सूरजपुर स्थित सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल हेल्पर अवधराम ने बताया कि दोनों ही वाहनों की रफ्तार काफी तेज थी जहां ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे के बाद वह और उसका साथी हेल्पर वाहन ही दब गए। जब घटना के बाद राहगीरों की भीड़ ने किसी तरह से घंटों की मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला। इस हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें संजीवनी 108 के माध्यम से जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया और उनका उपचार जारी है।

Latest News

नाट्य समीक्षा: “क्रॉस पर्पज” नागपुर में मन मोह लेता है

नागपुर, 21 सितंबर 2024 – कल रात शहर ने अल्बर्ट कैमस के "क्रॉस पर्पज" का एक शक्तिशाली प्रदर्शन देखा,...

More Articles Like This