व्यापारी की दबंगो ने डंडो से की ताबड़तोड़ पिटाई, देखे Video

Must Read

Trader’s goons beat him with sticks, watch video

गाजियाबाद जिले को जब पुलिस कमिश्नरेट किया गया था तो दावा किया गया था कि पुलिस फोर्स बढ़ेगी और क्राइम पर अच्छा काम हो पाएगा। गाजियाबाद में पहले से मौजूद पुलिसकर्मियों की संख्या में इजाफा हुआ इसके अलावा गाजियाबाद में 6 आईपीएस तैनात किए गए है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 1 मिनट 9 सेकंड के वीडियो ने यह साबित कर दिया है कि दबंगों को ना कल किसी का डर था ना आज है और शायद ना कल होगा। गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 1 मिनट 9 सेकंड के वीडियो को देखिए।

इस वीडियो में कई जगह हमें आवाज म्यूट करनी पड़ रही है। क्योंकि ऐसे शब्द है जो सुनाए नहीं जा सकते। लेकिन यह वीडियो ऐसा है कि इसके अगर आप आवाज भी ना सुने तो देखकर भी यह समझ सकते हैं कि दिल्ली से सटे गाजियाबाद में दबंगों के क्या हालात हैं। बदन पर कपड़ा नहीं है लेकिन हाथ में मोटे डंडे हैं। नई उम्र के युवा है जिसके हाथ में डंडा या लठ नहीं है उसके पास ईट है और उसी से दुकानदारों को पीटा जा रहा है।

यह वीडियो गाजियाबाद के थाना नंद ग्राम इलाके के घूमना मार्केट का है। गाजियाबाद के सबसे पुराने मार्केट में से एक शुमार घूकना मार्केट का यह वीडियो शुक्रवार सुबह का है। आप देख सकते हैं कि किस तरीके से चंद दबंग सब पर भारी पड़ रहे हैं। ताबड़तोड़ दुकानदारों की पिटाई की जा रही है सड़क पर लिटा लिटा के मारा जा रहा है। जिसके हाथ में जो आ रहा है उसी से रुई की तरह सुना जा रहा है। पुलिस के मुताबिक किसी मामूली बात पर कहासुनी के बाद यह युवा दबंग लाठी-डंडों से लैस होकर आए और उसके बाद दुकानोदरो से मारपीट की। पुलिस का दावा है कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और 2 दबंगों को हिरासत में ले लिया।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This