वरिष्ठ पत्रकार लतीफ अहमद के साथ CMO का अभद्र व्यवहार, पत्रकार संघ आक्रोशित, कलेक्टर के नाम SDM को सौंपा ज्ञापन

Must Read

CMO’s indecent behavior with senior journalist Latif Ahmed, Journalist union angry, memorandum submitted to SDM in the name of collector

खरसिया। इस समय अधिकारियों का रैवैया आम जनताओं और पत्रकारों के लिए अनुकूल नहीं है। ऐसे ही मामला खरसिया से आया है जहां खरसिया के मुख्य नगर पालिका अधिकारी द्वारा स्थानीय वरिष्ठ पत्रकार लतीफ अहमद के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है।

आपको बता दें कि खरसिया नगर पालिका अधिकारी का दायित्व आम जनताओं की समस्याओं का समाधान करना और अनेक प्रकार से सुविधा मुहैया कराना है। लेकिन खरसिया के नगर पालिका अधिकारी का रैवैया आम जनताओं और पत्रकारों के लिए अनुकूल नहीं है। इन दिनों नगर की दीवारों मे यह बात आम तौर पर लिखी हुई है कि नगर पालिका में कार्यरत समस्त प्लेसमेंट कर्मचारियों की पीएफ राशि का आबंटन एक करोड़ रुपये प्राप्त होने के बावजूद उक्त राशि कर्मचारियों के खाते में नहीं डाली गई है।

इसके सम्बन्ध में जानकारी लेने पत्रकार लतीफ अहमद नगर पालिका कार्यालय गए वहां कार्यालय में प्रवेश के दौरान CMO द्वारा उन्हें देखते ही दरवाजे से बाहर निकलने के लिए कह दिया। इस पर लतीफ अहमद दरवाजे में खड़े खड़े कहा कि महोदय मुझे आपसे कुछ जानकारी लेना है। इस पर नगर पालिका अधिकारी ने अभद्रता पूर्वक कहा कि आप बाहर निकल जाएं और जो कहना हो लिखित तौर पर आवक जावक लिपिक को दे देवे। मेरे कार्यालय मे प्रवेश ना करें।

CMO के इस दुर्व्यवहार से छुब्ध हो कर लतीफ अहमद ने संघ को सूचित किया। जिस पर खरसिया के समस्त पत्रकारों की एक आपात बैठक आहूत की गई बैठक के दौरान स्थानीय अनुविभागीय अधिकारी के माध्यम से जिलाधीश को एक ज्ञापन प्रेषित किए जाने का प्रस्ताव रखा गया साथ ही CMO के निलंबन की मांग भी की गई है। अतः 21/3/2023 को सभी पत्रकार साथियों द्वारा SDM कार्यालय पहुंच कर उनके समक्ष ज्ञापन प्रस्तुत किया गया।

Latest News

20 लाख के 4 इनामी नक्सलियों ने किया समर्पण

संवाददात धीरज मेहरा. छत्तीसगढ़ दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा में बस्तर आईजी सुंदर राज पी के नेतृत्व में चलाए जा रहे...

More Articles Like This