अभी कम नहीं हुई राहुल गांधी की मुश्किलें, गुजरात के बाद अब इस राज्य में हो सकती है दिक्कत

Must Read

Rahul Gandhi’s problems have not reduced yet, after Gujarat there may be problems in this state

Modi Surname Case में फंसे Rahul Gandhi के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अभी सूरत कोर्ट की ओर से मिली दो साल की सजा में भले ही उन्हें जमानत मिल गई हो, लेकिन परेशानियां लगातार उनका पीछा कर रही हैं. गुजरात के बाद अब एक और राज्य में मुश्किलें राहुल गांधी का इंतजार कर रही हैं. दरअसल झारखंड राज्य में भी राहुल गांधी के खिलाफ तीन मामले चल रहे हैं. माना जा रहा है कि इन मामलों में भी राहुल के खिलाफ फैसला आ सकता है. ऐसे में कांग्रेस सांसद के लिए मुश्किलों का दौर थमने वाला नहीं है बल्कि बढ़ने वाला दिखाई दे रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

मोदी सरनेम को लेकर झारखंड में भी मामला

झारखंड में वैसे तो राहुल गांधी के खिलाफ कुल तीन मामले चल रहे हैं, लेकिन इनमें से एक मामला मोदी सरनेम से भी जुड़ा हुआ है. ऐसे में माना जा रहा है कि, अभी मोदी सरनेम वाला मामला कांग्रेस सांसद की गले की फांस बन सकता है.

मोदी सरनेम को लेकर राहुल गांधी के खिलाफ झारखंड कोर्ट में प्रदीप मोदी ने शिकायत दर्ज की है. ये मामला 2019 लोकसभा चुनाव के दौरान का ही बताया जा रहा है. यहां रैली के दौरान ही राहुल गांधी ने मोदी सरनेम को लेकर विवादित बयान दिया था.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This