स्कूटर खरीदने के लिए चिल्लर लेकर शोरूम पहुंचा शख्स, बोरी में भरकर ले गया 90 हजार के सिक्के

Must Read

स्कूटर खरीदने के लिए चिल्लर लेकर शोरूम पहुंचा शख्स, बोरी में भरकर ले गया 90 हजार के सिक्के

शॉपिंग करने के लिए जहां आजकल कैश रखने के बजाय क्रेडिट या डेबिट कार्ड से लेकर यूपीआई पेमेंट तक के तमाम ऑप्शन मौजूद हैं, वहीं एक शख्स ने अपना ड्रीम स्कूटर खरीदने के लिए ऐसे पेमेंट किया है कि हर कोई हैरान रह गया। असम के दारंग जिले के मोहम्मद सैदुल हक ने स्कूटर शोरूम में पहुंचकर सिक्कों से भरी बोरी पेमेंट करने के लिए पलट दी, जिनकी गिनती करने में शोरूम स्टाफ के पसीने छूट गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

दारंग जिले के सिफाझार निवासी सैदुल अपने कंधे पर एक हरे रंग के प्लास्टिक बोरे में सिक्के लादकर धड़ल्ले से सीधे स्कूटर शोरूम में पहुंच गए। वहां उन्होंने स्कूटर खरीदने के बात कही। मोलभाव के बाद डील तय होने पर शोरूम स्टाफ ने उनसे पेमेंट के बारे में पूछा तो उन्होंने बोरे को पलट दिया। बोरे में 5 रुपये और 10 रुपये के सिक्के भरे हुए थे। शोरूम स्टाफ वहीं फर्श पर बैठकर उन सिक्कों की गिनती करने लगा, जिसमें सैदुल ने भी उनकी मदद की।

सैदुल ये पैसा पिछले 6 साल से जमा कर रहे था ताकि अपना स्कूटर खरीदने का ड्रीम पूरा कर सकें। सैदुल ने बताया कि मैं बड़गांव इलाके में एक छोटी सी दुकान चलाता हूं। मेरा सपना था कि अपना स्कूटर खरीदूं। मैं इसके लिए पिछले 5-6 साल से सिक्के जमा कर रहा था। आज मेरा सपना पूरा हो गया है। मुझे कामयाबी मिल गई है, मैं सच में बहुत खुश हूं।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This