मच्छरों से परेशान पत्नी के लिए पति ने मांगी पुलिस से मदद

Must Read

मच्छरों से परेशान पत्नी के लिए पति ने मांगी पुलिस से मदद

उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में निजी अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती महिला को मच्छरों ने कांटा तो युवक ने आधी रात को ही यूपी पुलिस को ट्वीट करके मदद मांग ली। पुलिस मुख्यालय से निर्देश मिलते ही डॉयल 112 पुलिस कुछ ही देर में मच्छरों से निदान का सामान लेकर खुद अस्पताल पहुंची और ट्वीट करने वाले युवक को मच्छरों से बचाव के लिए सामान दिया।

वैसे तो यूपी पुलिस अपने कारनामों को लेकर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन संभल जिले में यूपी पुलिस अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती महिला के लिए संकटमोचक साबित हुई है। दरअसल, चंदौसी कोतवाली इलाके के राज मोहल्ले के निवासी युवक असद ने अपनी गर्भवती पत्नी को दर्द होने पर शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था।

आधी रात में युवक की गर्भवती पत्नी को मच्छरों ने सताया। मच्छरों से निजात पाने के लिए युवक ने यूपी पुलिस और संभल पुलिस को ही ट्वीट कर डाला। असद ने यूपी पुलिस के 112 और संभल पुलिस को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरी पत्नी ने चंदौसी के हरि प्रकाश नर्सिंग होम में एक नन्ही परी को जन्म दिया है। लेकिन मेरी पत्नी यहां पर दर्द से पीड़ित है।’

युवक ने लिखा, ‘बहुत ज्यादा मच्छर भी काट रहे है। कृपया मुझे तत्काल मॉर्टिन कॉइल उपलब्ध कराई जाए।’ इसके बाद यूपी पुलिस के 112 के ट्विटर अकाउंट की तरफ से युवक को रिप्लाई किया गया और कुछ ही देर में संभल जिले की डॉयल 112 की पीआरवी 3955 मॉर्टिन कॉइल लेकर अस्पताल पहुंच गई।

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने ट्वीट करने वाले युवक असद खान को मच्छरों से निजात दिलाने के लिए मॉर्टिन कॉइल युवक को सौंपी। इसके बाद युवक ने संभल पुलिस के पुलिसकर्मियों का दिल से धन्यवाद किया। वही इसके बाद युवक ने एक बार फिर 112 को ट्वीट करते हुए तुरंत मामले का संज्ञान लेने और मार्टिन क्वाईल उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद किया है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This