पीएम मोदी के खिलाफ विवादित पोस्टर मामले में 100 से ज्यादा एफआईआर दर्ज

Must Read

पीएम मोदी के खिलाफ विवादित पोस्टर मामले में 100 से ज्यादा एफआईआर दर्ज

राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आपत्तिजनक पोस्टर लगाए जाने पर विवाद शुरू हो गया है।अब तक दिल्ली पुलिस ने कई पोस्टर जब्त कर लिए है। साथ ही इस मामले पर पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई है। बता दें इन विवादित पोस्टरों को लेकर आम आदमी पार्टी का नाम सामने आ रहा है।

इस मामले पर स्पेशल सीपी दीपेंद्र पाठकने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 100 एफआईआर दर्ज की है। पीएम मोदी के विवादित पोस्टर पूरे शहर में लगाने के मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। इन पोस्टरों में प्रिंटिग प्रेस का डिटेल नहीं है।बता दें कि इन पोस्टरों का लिंक आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ है।उन्होंने बताया आप के कार्यालय से निकलते ही वैन को पुलिस ने रोका था, जिसमें से कई पोस्टर जब्त किए गए और मौके पर कुछ गिरफ्तारियां भी की गईं।उन्होंने कहा कि प्रिटिंग प्रेस अधिनियम और संपत्ति विरूपण अधिनियम की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

दरअसल, पोस्टर लगाने के मामले में प्रमुख राजनीतिक दल के कार्यकर्ता का नाम सामने आया है। 17 मार्च को नारायणा स्थित प्रिटिंग प्रेस को 50 हजार रुपये इन पोस्टर को छापने के लिए दिए गए थे। यह सभी पोस्टर तैयार होने के बाद डीडीयू मार्ग स्थित पार्टी दफ्तर पहुंचे। फिर वहां से 19 मार्च की रात को अलग-अलग लोगों को चिपकाने के लिए दिया गया। यह कार्य 20 मार्च की सुबह तक चलता रहा।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This