शहर में नव वर्ष पर शोभा यात्रा के लिए ट्रैफिक डायवर्शन

Must Read

Traffic diversion for Shobha Yatra on New Year in the city

कोरबा। दिनांक 22.03.2023 को शहर में हिन्दू नव वर्ष के मौके पर विशाल रैली का आयोजन किया गया है। पहली रैली कोसाबाड़ी के हनुमान मंदिर से निकालकर टीपी नगर और दूसरी रैली सीतामढ़ी से टीपी नगर के बीच प्रस्तावित है। आयोजकों के अनुसार रैली में करीब 25 हजार लोंगो के शामिल होने की संभावना है। यानी की इतने बड़े जनसमूह कोसाबाड़ी व सीतामढ़ी से टीपी नगर में मुख्य मार्ग होते हुए आएगा तो यह मार्ग पूरी तरह जाम रहेगा। बाहर से कोरबा आने वाले और कोरबा शहर से बाहर जाने वालों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए यातायात पुलिस कोरबा ने डायवर्शन पॉइंट निर्धारित किये हैं जो निम्न है-

1. जांजगीर चाम्पा की ओर से कोरबा आने वालों के लिए डायवर्शन:- बरबसपुर से बालको बाइपास रोड का इस्तेमाल करते हुए रिसदी से कोरबा शहर की ओर आ सकते हैं।

2. सर्वमंगला की ओर से कोरबा आने वाले के लिए डायवर्शन:-
कुसमुंडा सर्वमंगला की ओर से कोरबा आने वाले राताखार बाइपास का इस्तेमाल करते हुए सीधे CSEB के पास निकल सकते हैं।

3. रिसदी की ओर से आने वाले ट्रैफिक:रिसदी की ओर से आने वाले ट्रैफिक आरटीओ तिराहा के पास से मुड़कर सीधे sp आफिस होकर ITI तिराह होकर बुधवारी बाजार होकर शहर की ओर जा सकते हैं।

4. दर्री की ओर से रेलवे स्टेशन जाने वाले लोग CSEB चौक होते हुये मुड़ापार् बायपास -अमरिया पारा मार्ग का इस्तेमाल करेंगे। इसी तरह रेलवे स्टेशन से दरीNTPC जाने जाने वाले भी इसी मार्ग का इस्तेमाल करेंगे।

Latest News

लोन की राशि 5,29,272 रूपये गबन करने वाले ब्रांच मैनेजर को थाना प्रतापपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर। दिनांक 16.03.2024 को देवेन्द्र यादव निवासी ग्राम लौदा, थाना अलीनगर, जिला चंदौली उत्तरप्रदेश वर्तमान निवासी अम्बिकापुर ने थाना...

More Articles Like This