अक्षय कुमार की फिल्म के सेट पर हादसा, 100 फीट ऊंची किलेबंदी से गिरा 19 वर्षीय लड़का, बुरी तरह घायल

Must Read

Accident on the set of Akshay Kumar’s film, 19 year old boy fell from 100 feet high fortification, badly injured

Akshay Kumar की आने वाली फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौड़े सात’ के सेट पर एक हादसा हो गया. इस हादसे में एक 19 साल का लड़का बुरी तरह घायल हो गया. बताया जा रहा है कि वह शूटिंग के दौरान करीब 100 फीट की ऊंचाई से गिरा. उसका इलाज शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है. नागेश खोबरे नाम के इस लड़के की हालत बहुत गंभीर बताई जा रही है. फिल्म की शूटिंग पन्हालगढ़ में चल रही है. फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर पूरी टीम के साथ वहीं मौजूद हैं.

नागेश के सिर और सीने में गंभीर चोटें आई हैं. नागेश को तुरंत इलाज के लिए कोल्हापुर भेज दिया गया. यहां उसे महाराष्ट्र के सीपीआर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बाद में उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. पुलिस इस मामले की जांच के लिए पन्हाला पहुंच गई थी लेकिन अभी तक इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?
अक्षय कुमार की ये फिल्म 2023 में दिवाली पर रिलीज होगी. इस फिल्म को मराठी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. अक्षय के अलावा फिल्म में जय दुधने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, हर्दिक जोशी, सत्या, नवाब खान और प्रवीण तरडे अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This