फिल्मी स्टाइल में किया अपहरण, लव मैरिज करने के बाद नवदंपती हुए किडनैप

Must Read

फिल्मी स्टाइल में किया अपहरण, लव मैरिज करने के बाद नवदंपती हुए किडनैप

राजस्थान की राजधानी जयपुर में दूल्हा-दुल्हन के अपहरण का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी के सिर्फ एक सप्ताह बाद ही फिल्मी स्टाइल में नवदंपति का अपहरण कर लिया गया। युवक और युवती ने 10 मार्च को ही लव मैरिज की थी, लेकिन लड़की पक्ष इससे खफा था। अब लड़के के पिता की ओर से थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया गया है। वहीं पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

जयपुर के जमवारामगढ़ का रहने वाला पृथ्वीराज (22) और डोडाका डूंगर की रहने वाली पूजा योगी (21) ने 10 मार्च को लव मैरिज की थी। दोनों के बीच कई सालों से अफेयर चल रहा था जिसके बाद दोनों ने भागकर ब्याह रचा लिया। शादी के बंधन में बंधने के बाद नवदंपति जयपुर के हरमाड़ा इलाके में एक किराए के घर पर रहने लगे। लेकिन 19 मार्च की दोपहर में लड़की पूजा योगी के परिवार वाले उसके घर पर आए और जबरन मारपीट करने लगे, इसके बाद पति-पत्नी का अपहरण कर भाग गए।

घटना के बाद लड़के के पिता रामलाल ने हरमाड़ा थाना पुलिस को बेटे और बहू के अपहरण की सूचना दी और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित रामलीला ने बताया कि उनका बेटा फाइनेंस का काम करता हैं और वह पूजा योगी से प्रेम कर बैठा था। जिस के बाद दोनों ने 10 फरवरी को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जाकर आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली।

इसको लेकर उन्हें किसी भी प्रकार की ओर नाराजगी नहीं थी, लेकिन लड़की के परिवार को भारी नाराजगी थी। जिसके चलते लड़कीवाले ही पृथ्वीराज और पूजा का अपहरण कर ले गए। घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को दिए हैं। जिसके बाद पुलिस बदमाशों और दंपती के लिए दबिश दे रही है।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This