बाबा बागेश्वर धाम के दरबार में अचानक मची भगदड़, कई महिलाएं और बच्चे हुए घायल

Must Read

There was a sudden stampede in the court of Baba Bageshwar Dham, many women and children were injured

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में बाबा बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार (Dhirendra Shastri Mumbai Darbar) लगा है. बाबा बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार में शनिवार को अचानक से भगदड़ मच गई है. इस भगदड़ में कई महिलाएं और बच्चे घायल हो गए हैं. इसे लेकर श्रद्धालुओं ने आयोजकों पर सवाल उठाया है. वहीं, कांग्रेस ने मुंबई में बागेश्वर धाम के दिव्य दरबार लगाने का विरोध किया है.

मुंबई के ठाणे में बाबा बागेश्वर धाम का दो दिवसीय दिव्य दरबार (Dhirendra Shastri Mumbai Darbar) लगा है. पहले दिन ही काफी संख्या में श्रद्धालु दिव्य दरबार में शामिल होने के लिए जुटे हैं. इस दौरान बागेश्वर धाम के दरबार में अचानक से भगदड़ मच गई है. इस दौरान कई श्रद्धालुओं के मोबाइल फोन और पर्स भी गायब हो गए हैं, जबकि छोटे बच्चे और महिलाएं जख्मी हो गई हैं. इस हादसे के बाद भक्तों ने आयोजकों के इंतजाम को लेकर सवाल उठाए हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस और अखिल भारतीय अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने बाबा बागेश्वर के दिव्य दरबार का विरोध किया था. इसे लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने सीएम एकनाथ शिंदे को एक लेटर भी लिखा था, जिसमें धीरेंद्र शास्त्री के दरबार को मंजूरी न देने की मांग की थी. उन्होंने पत्र में लिखा था कि महाराष्ट्र में अंधविश्वास फैलाने वाले लोग के लिए कोई जगह नहीं है.

Latest News

बांकीमोंगरा नगर पालिका के सेटअप और विकास कार्यों के लिए उपमुख्यमंत्री अरुण साव से मुलाकात

नवनिर्मित बांकीमोंगरा नगर पालिका के विकास कार्यों को लेकर कटघोरा विधायक प्रेमचंद पटेल के नेतृत्व में बांकीमोंगरा नगर पालिका...

More Articles Like This