पुलिस अधीक्षक ने संवेदनशील क्षेत्रो का किया भ्रमण, सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा

Must Read

Superintendent of Police visited sensitive areas, took stock of security arrangements

नारायणपुर। पुलिस अधीक्षक, पुष्कर शर्मा (भा.पु.से.) के नेतृत्व में नारायणपुर पुलिस के द्वारा नक्सल विरोधी अभियान संचालित किया जा रहा है एवं समय-समय पर जिले के संवेदनशील क्षेत्रों में भ्रमण कर थाना एवं कैम्प के सुरक्षा व्यवस्था एवं निर्माण कार्यों का जायजा लिया जा रहा है वही दूसरी ओर क्षेत्र में तैनात जवानों से मिलकर उनका मनोबल भी बढ़ाया जा रहा है।

इसी कड़ी में पुलिस अधीक्षक, पुष्कर शर्मा के द्वारा संवेदनशील बासिंग, सोनपुर, डोरीबेड़ा कैम्प का आकस्मिक भ्रमण कर सुरक्षा व्यस्था का जायजा लिया गया है साथ ही क्षेत्र में निर्माण एवं विकास कार्यों का जायजा लेकर निर्माण कार्यों में सुरक्षा व्यवस्था को सुदृण करने हेतु थाना एवं कैम्प प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। इस दौरान निमार्णाधीन सोनपुर, ढोढरीबेड़, मरोड़ा मार्ग के निर्माण कार्य की समीक्षा करते हुए निमार्ण एजेंसी को समय सीमा में कार्य पूर्ण करने निर्देशित किया गया।

इसके अतिरिक्त श्री शर्मा ने क्षेत्र के ग्रामीणों से मिलकर क्षेत्र में हो रहे निर्माण एवं विकास कार्यों एवं उसकी उपयोगिता के संबंध में भी चर्चा किया है एवं ग्रामीणों को सरकार, प्रशासन एवं पुलिस के साथ मिलकर सहयोग करने की अपील भी किया गया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This