वैक्सीन लगने के बाद दो माह के बच्चे की मौत, नाराज परिजन लाश लेकर पहुंचे थाने, जाँच की मांग

Must Read

Two-month-old child dies after vaccination, angry relatives reach police station with dead body, demand for investigation

बिलासपुर में टीका लगाने के बाद दो माह के बच्चे की तबीयत बिगड़ गई और संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। नाराज परिजन उसकी लाश लेकर मस्तूरी थाना पहुंच गए और गलत वैक्सीनेशन करने का आरोप लगाने लगे। पुलिस ने इस केस की जांच शुरू कर दी है। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

ग्राम गतौरा निवासी राजू केंवट, उसकी पत्नी सहित अन्य लोग शनिवार को मस्तूरी थाना पहुंचे। उनकी पत्नी की गोद में मासूम बच्चे का शव लिपटा हुआ था। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनका बेटा प्रियांशु 2 माह 4 दिन का था। शुक्रवार को गांव के आंगनबाड़ी केंद्र में स्वास्थ्य विभाग के लोग टीका लगाने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने प्रियांशु को भी तीन टीके लगाए।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार दोपहर तक उनका बेटा एकदम स्वस्थ था और खेल रहा था। दोपहर में टीका लगाने के बाद शाम को उसकी तबीयत बिगड़ गई। उसका शरीर गर्म हुआ तो परिजन को लगा कि टीके की वजह से बुखार आया होगा। लेकिन, इसके बाद उसकी तबीयत और ज्यादा बिगड़ती चली गई।

रात में उसकी तबीयत ज्यादा ही खराब हो गई, जिसके बाद परिजनों को चिंता सताने लगी। रात में कोई साधन नहीं होने के कारण परिजन सुबह तक इंतजार करते रहे। आखिरकार, रात करीब दो बजे प्रियांशु की सांसे थम गई और उसका शरीर ठंडा पड़ गया। इस घटना से नाराज परिजन अपने मासूम बच्चे की लाश लेकर मस्तूरी थाना पहुंचे और जांच की मांग की।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This