युवती से पांच सालो तक शादी का झांसा देकर रेप, आरोपी गिरफ्तार

Must Read

Raped a girl on the pretext of marrying her for five years, accused arrested

भानुप्रतापपुर। दुर्गूकोंदल शादी का प्रभोलन देकर 5 वर्ष तक गांव के ही युवती का दैहिक शोषण करने आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पीड़ित युवती की सूचना पर प्रमेश उम्र 23 वर्ष निवासी खुटगांव को दुर्गूकोंदल पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार खुटगांव निवासी आरोपी युवक प्रमेश जैन ने गांव की युवती को वर्ष 2018 से शादी का प्रलोभन देकर लगातार 5 वर्ष तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी बीच युवक अपने ही समाज की लड़की से विवाह करने के लिए तिथि तय कर कार्ड वितरण करना शुरू किया। इससे व्यथित युवती ने परिजनों के सहयोग से पुलिस थाना दुर्गूकोंदल में 10 मार्च को शिकायत दर्ज कराई।

जिसके बाद पीड़ित युवती के बयान के आधार पर दुर्गूकोंदल पुलिस खुटगांव पहुंची। और आरोपी पुलिस को कब्जे में लेकर पूछताछ की। थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि आरोपी युवक ने शादी का प्रलोभन देकर दैहिक शोषण करने का गुनाह कबूल लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ धारा 363, 376, 376 (2) (N) 506 आईपीसी 4, 6 पोक्सो एक्ट तहत मामला पंजीबद्ध किया है। और आरोपी न्यायालय को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से माननीय न्यायालय ने आरोपी युवक को रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This