लापता हुई युवती का मिला शव

Must Read

लापता हुई युवती का मिला शव

भिलाई से लापता हुई कल्पना सिंह राजपूत का शव बेमेतरा के गांव जुनवानी में मिला है एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनका बेटा यह शव छोड़ कर भाग गया है। कल्पना की मौत कैसे हुई यह अभी भी रहस्य बना हुआ है। कल्पना की मौत की कहानी बेमेतरा, भिलाई और मस्तूरी थाना पुलिस के बीच उलझ गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल्पना 24 जनवरी को घर से कपड़ा सिलाने की बात कह कर निकली थी उसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी और कल्पना का मोबाइल भी बंद आ रहा था तो परिजनों ने कल्पना की गुमशुदगी की शिकायत थाने में दर्ज कराई।

परिजनों ने बताया कि 9 मार्च को उनके पास वैशाली नगर थाने से 2 सिपाही आए थे उन्होंने एक फोटो दिखाई तो मैंने बताया कि यह फोटो कल्पना की है इसके बाद उन सिपाहियों ने थाने चलने को कहा जब वहां नहीं पहुंच पाए तो फोन आया कि आप सीधे बेमेतरा आइए फिर हम बेमेतरा चले गए जहां पुलिस ने शव की पहचान कराई तो वह कल्पना की थी पुलिस ने जानकारी दी कि उन्हें यह शव कंबल में लिपटा हुआ जुनवानी में मिला है।

कल्पना के पिता ने बताया कि बेमेतरा में कल्पना के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए भेजा गया था जहां डॉक्टर ने कहा कि शव का पहले से ही पोस्टमार्टम हो चुका है डॉक्टर ने कहा कि अब इसे फॉरेंसिक एक्सपर्ट के पास रायपुर भेजना चाहिए इसी दौरान मस्तूरी थाने से सूचना मिली की लड़की का पोस्टमार्टम मस्तूरी के अस्पताल में हो चुका है उनके पास पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने वाली है।

बेमेतरा पुलिस के मुताबिक जुनवानी गांव निवासी महिला ने उन्हें सूचना दी थी की उसके बेटे ने किसी का शव घर पर रखकर चला गया है पुलिस उसकी तलाश कर रही है उधर मस्तूरी पुलिस से सूचना मिली है कि युवक ने खुद को कल्पना का पति बताया था और पोस्टमार्टम के बाद शव को युवक को सौंप दिया गया था।

मस्तूरी पुलिस ने बताया कि कल्पना को मिर्गी की शिकायत है 8 मार्च को मस्तूरी के रिसदा गांव दवा लेने गया था रास्ते में अचानक कल्पना बेहोश होकर गिर गई इसके बाद उसे तुरंत मस्तूरी अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया फिर युवक ने जुनवानी गांव पहुंचकर शव को अपने घर में रख कर फरार हो गया पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This