शब ए बारात के मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा कब्रिस्तान में किया गया दुआ, देखें वीडियो……

Must Read

On the occasion of Shab-e-Barat, the people of the Muslim community prayed in the cemetery

नागपुर। शब-ए-बारात की पाक मौके पर हजारों की तादाद में लोग अपने बुजुर्गों व रिश्तेदारों और करीबी लोगों के कब्र में आकर फतिया दरूद का नजराना पेश किए। शब-ए-बारात मुस्लिम समुदायों का विशेष इबादत का दिन होता है। अकीदत के साथ इस धार्मिक अनुष्ठान को मुस्लिम भाइयों के द्वारा मनाया जाता है।

होली का त्यौहार भी साथ में होने के कारण पुलिस प्रशासन पूरी मुस्तैदी से डटे रहे जिसका सुपरिणाम रहा आपसी भाईचारे के साथ दोनों समुदाय के आम जनों ने पूरे हर्षोल्लास के साथ शांति पूर्वक अपने त्योहार को मनाया। इस कार्यक्रम में पुलिस प्रशासन का भरपूर सहयोग रहा यही कारण है शहर में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं घटी इससे स्पष्ट होता है कि पुलिस प्रशासन सुबह से सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए पूरी मुस्तैदी के साथ तैनात रहे उन्हें शहर के गणमान्य नागरिकों के साथ के साथ आम जनों का भी सहयोग मिला है ।

शबे बरात के इस मौके पर जोन 3 के डीसीपी साहेब भामरे जी, पुलिस इंसपेक्टर पूरी साहेब, अतिरिक्त पुलिस इंस्पेक्टर विनायक गोहे साहेब और उनकी पुलिस टीम का विशेष योगदान कार्यक्रम में कर्तव्य पालन के दौरान देखा गया। इस मौके पर कब्रिस्तान कमेटी के अध्यक्ष कामिल अंसारी साहब सैयद मेराजुद्दीन अनीश खान अकील खान अशफाक यू पटेल निजाम अंसारी नदीम कुरैशी के साथ सभी मेंबर विशेष रूप से उपस्थित रहे।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This