पहले लड़की के भाई को धमकाकर भगाया फिर जंगल में ले जाकर 7 लड़कों ने की दरिंदगी, गैंगरेप में शामिल 5 आरोपी गिरफ्तार

Must Read

The girl’s brother was first threatened and then taken to the forest and gangraped by 7 boys

छत्तीसगढ़ के बस्तर में 7 लड़कों ने मिलकर मेला देखने गई 24 साल की युवती के साथ गैंगरेप किया है। आरोपियों ने पहले लड़की के भाई को धमकाकर भगा दिया। फिर लड़की को घसीटकर जंगल की तरफ ले जाकर सभी ने उसके साथ दरिंदगी की। मामले में 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें एक नाबालिग भी शामिल है। जबकि, 2 आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। पूरा मामला बस्तर के दरभा थाना क्षेत्र का है। जहां 4 मार्च को मावलीपदर में पारंपरिक मेले का आयोजन किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, युवती अपने परिजनों के साथ मेला देखने गई हुई थी। परिवार के लोग वहां घूम रहे थे, और युवती अपने भाई के साथ स्कूल के पीछे खाना खाने गई थी। यहां दोनों भाई-बहनों को अकेला देख इलाके के कुछ युवकों ने उन्हें घेर लिया था। भाई को डरा धमकाकर वहां से भगा दिया। जब युवती चीखने लगी तो उसके मुंह पर हाथ रख उसे घसीटकर जंगल की तरफ लेकर गए। यहां एक तालाब के किनारे झाड़ियों के पास उसके साथ गैंगरेप किया। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए। बदमाशों ने जिस जगह वारदात को अंजाम दिया वह जगह मेला स्थल से काफी दूर थी।

4-5 मार्च की देर रात युवती के साथ दरिंदगी हुई। युवती के भाई ने परिजनों को जानकारी दी थी। परिजन उसे खोजने निकले थे। लेकिन, अंधेरा और जंगल का इलाका होने की वजह से उसे ढूंढ न पाए। करीब डेढ़ से 2 घंटे के बाद युवती रोते हुए खुद स्कूल के पास पहुंची। यहीं पर परिजन मौजूद थे। इधर, युवती ने उसके साथ हुई इस दरिंदगी की जानकारी अपने परिजनों को दी। फिर 5 मार्च की सुबह पीड़ित परिवार थाना पहुंचकर FIR दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने फौरन एक टीम बनाकर दरभा थाना क्षेत्र के गुमड़पाल से आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपियों में दुलगो पोड़ियामी (35), बुधराम मड़काम (20), कुम्मा कवासी (25), आयतु मड़कामी (25) समेत एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। ASP निवेदिता पॉल ने बताया कि, FIR होने के बाद 12 घंटे के अंदर पुलिस ने कार्रवाई की है। 2 आरोपी फरार हैं। जिनकी लगातार तलाश जारी है।

Latest News

छत्तीसगढ़ में 13 डिप्टी कलेक्टरों को मिली नियुक्ति, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया आदेश, देखें लिस्ट

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने शनिवार को राज्य प्रशासनिक सेवा के 13 डिप्टी कलेक्टरों की नियुक्ति का आदेश जारी किया...

More Articles Like This