CG Kendriya Vidyalayas Recruitment 2023 : छत्तीसगढ़ के इस जिलों में केंद्रीय विद्यालयों में भर्ती की प्रक्रिया शुरू, वॉल्क-इन-इंटरव्यू के माध्यम से होंगी भर्ती

Must Read

CG Kendriya Vidyalayas Recruitment 2023 : Recruitment process in Kendriya Vidyalayas begins in these districts of Chhattisgarh, recruitment will be done through walk-in-interview

CG Kendriya Vidyalayas Recruitment 2023 : छत्तीसगढ़ के केंद्रीय विद्यालयों में भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं। प्रदेश के जिन जिलों के केवी में यह भरतिया होंगी उनमे जांजगीर-चाम्पा, कांकेर, जशपुर और जगदलपुर शामिल हैं। बता दें की यह भर्ती वॉल्क-इन-इंटरव्यूव के माध्यम से होंगी। यह सभी भर्ती अंशकालीन शिक्षक के तौर पर होगी।

बात करें कांकेर की तो यहाँ के केवी में कंप्यूटर शिक्षक, कम्प्यूटर इंस्ट्रक्टर, क्रीड़ा शिक्षक, नर्स, स्पेशल एजुकेटर और काउंसलर के लिए साक्षात्कार होगा। इसी तरह पीजीटी शिक्षकों के लिए हिंदी, गणित, अंग्रेजी, भौतिकी, भूगोल, अर्थशास्त्र जबकि टीजीटी में संस्कृत, हिंदी, गणित और अंग्रेजी माध्यम के लिए शिक्षकों का साक्षात्कार होगा।

इसी तरह जांजगीर-चाम्पा, जगदलपुर और जशपुर के केंद्रीय विद्यालयों में साक्षात्कार लिया जायेगा। यह इंटरव्यूव आगामी 10 मार्च को संपन्न होगा। रिक्तियां, विषय, आहर्ता, समय, की जानकारी के लिए केवी के आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन किया जा सकता हैं।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This