तुनिशा शर्मा सुसाइड केस के आरोपी शीजान खान को आखिरकार मिली जमानत

Must Read

तुनिशा शर्मा सुसाइड केस के आरोपी शीजान खान को आखिरकार मिली जमानत

टेलीविजन एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइड केस में मुख्य आरोपी एक्टर शीजान खान को कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के लीड एक्टर शीजान खान को वसई कोर्ट से जमानत मिल गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर को 1 लाख रुपए के मुचलके पर करीब तीन महीने के बाद रिहा कर दिया गया है। वसई कोर्ट ने 2 मार्च को सुनवाई करने के बाद आज 4 मार्च, 2023 को जमानत दे दी है।

हालांकि, कोर्ट ने शीजान खान को उनका पासपोर्ट पुलिस के पास जमा करने के लिए कहा है साथ ही यह भी कहा है कि वो बिना कोर्ट के परमिशन के विदेश नहीं जा सकते है और वह सबूतों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करेंगे और वह गवाहों से भी संपर्क नहीं करेंगे। बता दें कि एक्टर को छुड़ाने के लिए उनके परिवारवाले और उनके वकील अपनी पूरी कोशिश में जुटे थे, लेकिन हर बार उनकी जमानत याचिका खारिज हो जाती थी। फिलहाल, इस वक्त सभी के चेहरे पर शीजन खान के जेल से बाहर आने की खुशी है।

बता दें कि शीजान खान की 21 वर्षीय को-स्टार तुनिशा शर्मा शो ‘अली बाबा’ के सेट पर फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी। जिसके बाद तुनिशा शर्मा की मां ने शीजन खान पर तुनिशा को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप लगाई थी। जिसके दूसरे ही दिन पुलिस ने शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था। तब से शीजान खान पुलिस कस्टडी में थे।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This