थप्पड़ बाज शराबी डॉक्टर की नई करतूत, शराब के नशे में धुत्त डॉक्टर द्वारा मरीज से दुर्व्यवहार की खबर , देखें वीडियो…

Must Read

थप्पड़ बाज शराबी डॉक्टर की नई करतूत, शराब के नशे में धुत्त डॉक्टर द्वारा मरीज से दुर्व्यवहार की खबर , देखें वीडियो…

छत्तीसगढ़ : कोरबा जिले के मेडिकल कॉलेज में पदस्थ थप्पड़ बाज डॉक्टर की नई करतूत सामने आई है। बताया जा रहा है डॉ शराब के नशे में धुत होकर ड्यूटी के दौरान मरीजों के साथ अभद्र व्यवहार किए जाने की खबर है। डॉक्टर शराब के नशे में इस कदर धुत्त था कि वह चलने में भी असमर्थ था। सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पर मेडिकल कॉलेज के डीन अविनाश मेश्राम ने मामले पर संज्ञान लेते हुए कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

मेडिकल कॉलेज में पदस्थ डॉक्टर बुद्धेश्वर कंवर शराब के नशे में अक्सर हॉस्पिटल आते हैं। इस दौरान मरीजों से अभद्रता और कर्तव्य में घोर लापरवाही मानो इनकी आदतों में शुमार हो गया है। डॉक्टर को कार्यवाही का किसी प्रकार का भय नहीं है। यही कारण है उनके द्वारा शराब के नशे में मरीजों का इलाज किया जाता है।

आपको बता दे कुछ महीने पूर्व भी डॉ बुदेश्वर कंवर के द्वारा शराब पीकर इलाज के दौरान महिला को थप्पड़ से मारा गया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। इस मामले का समाचार प्रकाशन के बाद डॉक्टर पर निलंबन की गाज गिराते हुए स्पष्टीकरण मांगा गया था ।

जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 10:30 इमरजेंसी वार्ड में आग से झुलसे मरीज का इलाज अन्य डॉक्टर के द्वारा किया जा रहा था। इसी दौरान शराब के नशे में धुत डॉक्टर बुदेश्वर कंवर बर्न वार्ड में पहुंच आग से झुलसे महिला मरीज के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए परिजन के सामने अनावश्यक सवाल करने लगे। डॉक्टर के व्यवहार से समझते देर नहीं लगी कि वह किस कदर नशे में धुत्त है, जिसके बाद परिजनों के गुस्से को देख शराबी डॉक्टर वहां से बाहर चला गया। कुछ समय बाद वह हॉस्पिटल के मुख्य गेट के पास गिर गया जिसके बाद बड़ी मुश्किल से लड़खड़ाते हुए पुनः अस्पताल में प्रवेश किए।

आप इस वीडियो में स्पष्ट देख सकते हैं कि शराबी डॉक्टर नशे में इस कदर धुत्त है कि वह ठीक से खड़े होने की हालत में भी नहीं है। कदम इस तरह लड़खड़ा रहे हैं कि बिना मदद के उनसे चला भी नहीं जा रहा है। इस वीडियो को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मरीजों का इलाज शराब के नशे में किस तरह करते होंगे।

इस मामले पर मेडिकल कॉलेज डीन अविनाश मेश्राम ने मामले में त्वरित कार्यवाही करने की बात कही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This