बीएसएनएल 108 रुपये में दे रहा है 60 दिन की वैलिडिटी, एयरटेल – जियो यूजर्स बेनिफिट्स सुनकर चौंक जाएंगे

Must Read

BSNL is giving 60 days validity for Rs 108, Airtel – Jio users will be shocked to hear the benefits

बीएसएनएल कंपनी अपने यूजर्स के लिए सिर्फ 108 रुपये का धाकड़ प्लान लेकर आती है। इस प्लान में लंबी वैधता के साथ डेटा, कॉलिंग और एसएमएस के सभी लाभ शामिल हैं।

बीएसएनएल के इस प्लान की वैलिडिटी 60 दिनों की है। प्लान की कीमत सिर्फ 108 रुपये का है। जिसमे 60GB डाटा मिलेगा।

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए कई सस्ते रिचार्ज प्लान लेकर आती है। इस लेख में हम आपको बीएसएनएल के एक ऐसे प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जो सस्ता है और कई फायदों से लैस है। बीएसएनएल के विपरीत, निजी दूरसंचार कंपनियां इतनी कम कीमत पर 28 दिनों तक की वैधता प्रदान नहीं करती हैं। हालाँकि, हमने आपके लिए जो योजना खोजी है, वह आपको किफायती मूल्य पर 60 दिनों तक की वैधता प्रदान करती है। आइए जानते हैं इस प्लान की कीमत और बेनिफिट्स डिटेल्स।

बीएसएनएल सबसे सस्ता 60 दिनों की वैधता योजना
बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत महज 108 रुपये है। बीएसएनएल का यह सस्ता प्लान 60 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जो इसका सबसे बड़ा फायदा है। इतनी कम कीमत में इतने दिनों की वैलिडिटी और किसी टेलीकॉम कंपनी के प्लान में नहीं मिलेगी।

कॉलिंग लाभ
बेनेफिट्स की बात करें तो बीएसएनएल अपने यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर करता है। इसका मतलब है कि 108 रुपये के इस रिचार्ज के बाद आप अगले 60 दिनों तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

डेटा और एसएमएस
कॉलिंग के अलावा इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1GB डेटा का एक्सेस मिलता है। इसका मतलब है कि यूजर्स को प्लान में कुल 60GB डेटा का एक्सेस मिलेगा। इसके साथ ही यह प्लान 500 एसएमएस की सुविधा के साथ भी आता है। कुल मिलाकर, यह एक पैसा बचाने वाला प्लान है जो आपको कम लागत पर बहुत सारे लाभ प्रदान करता है।

निजी दूरसंचार कंपनियों की योजनाएं
इसके उलट निजी टेलीकॉम कंपनियों के प्लान की बात करें तो Airtel और Jio दोनों के पोर्टफोलियो में इस तरह का एक भी प्लान नहीं है। एयरटेल कंपनी यूजर्स को 155 रुपये में 24 दिनों की वैलिडिटी मुहैया कराती है। इसमें यूजर्स को सिर्फ 1GB डाटा एक्सेस मिलता है। जियो कंपनी 119 रुपये का सस्ता प्लान लेकर आई है, जो सिर्फ 14 दिनों की वैलिडिटी देता है।

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This