Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser : भूल भुलैया 3 का टीजर हुआ आउट, रूह बाबा के किरदार में एक बार फिर नजर आए कार्तिक

Must Read

Bhool Bhulaiyaa 3 Teaser : Bhool Bhulaiyaa 3 teaser is out, Karthik once again seen in the role of Rooh Baba

पिछले साल कार्तिक आर्यन की फिल्म भुल भुलैया 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी और अगर आप भी इस फिल्म को देखकर रूह बाबा के फैन हो गए थे तो आपके लिए एक खुशखबरी है दरअसल वो फिर से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। जी हां आपने सही पढ़ा एक बार फिर से कार्तिक अपनी भूतिया शक्ति के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे। हालांकि फैंस को इसके लिए अभी एक साल से अधिक का इंतजार करना पड़ेगा लेकिन फिर से रूह बाबा को देखकर फैंस खुश हैं। बहुत जल्द भूल भुलैया 3 आने वाली है।

कार्तिक आर्यन ने रूह बाबा का लुक रिलीज करते हुए फिल्म का छोटा सा टीजर फैन्स के साथ शेयर किया है। टीजर की शुरुआत होती है, मंजूलिका की पायल की छन्न- छन्न से और बैकग्राउंड में दिखता है वही दरवाजा, जिसपर रूह बाबा ने ताला लगाया है, जिससे मंजूलिका की आत्मा बाहर न निकल सके। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन कहते सुनाई दे रहे हैं कि आपको क्या लगा था कहानी खत्म हो गई? दरवाजे तो बंद होते ही इसलिए हैं, ताकि फिर दोबारा खुल सकें। और फिर शुरू होता है वही गाना… अमी जे तोमा… कुर्सी पर बैठे रूह बाबा झूलते नजर आते हैं। साथ आती है पायल की आवाज, रूह बाबा, कुर्सी पर बैठे कहते हैं कि मैं आत्माओं से सिर्फ बात नहीं करता, आत्माएं मेरे अंदर आ भी जाती हैं और फिर जो रूह बाबा हंसी हंसते हैं, वह काफी डरावनी दिखती है। नीले आंखें और उसमें व्हाइट लाइट, काफी डरावना लगता है।

इस फिल्म को अनीस बज्मी निर्देशित करने वाले हैं। टी- सीरीज और गुलशन कुमार इस फिल्म का प्रोडक्शन संभाल रहे हैं। फैन्स मात्र कार्तिक आर्यन के फिल्म की घोषणा से ही इसके लिए बेहद एक्साइटेड हो उठे हैं। हालांकि, यह अबतक पता नहीं चला है कि क्या इस बार की ‘भूल भुलैया’ में तबू का रोल होने वाला है या नहीं?

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This