इश्क का खौफनाक अंजाम, गर्लफ्रेंड के परिजनों ने घर बुलाकर की हत्या

Must Read

इश्क का खौफनाक अंजाम, गर्लफ्रेंड के परिजनों ने घर बुलाकर की हत्या

बिहार के सुपौल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया, जहां प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को घर बुलाकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। मृतक की पहचान मोहम्मद आमीर के तौर पर हुई है। इस घटना के बाद मृतक के परिवार में मातम पसर गया, वे आरोपियों के खिलाफ सख्त सजा की मांग कर रहे हैं।

यह मामला त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के कुपड़िया गांव का है। मृतक आमीर की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके बेटे का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शादी करना चाहते थे पर युवती के परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। जिसके चलते दोनों परिवारों के बीच कई बार विवाद भी हुआ था। आरोप है कि बुधवार देर रात 2 बजे प्रेमिका के घरवालों ने आमीर को बहाने से अपने घर बुलाया और फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को घर के ही पास फेंक कर फरार हो गए। मृतक आमीर की मां रजिया खातून ने बताया कि उनके बेटे को पड़ोस में रहने वाले मोहम्मद अख्तर, अफरोज आलम, सरफराज आलम, जईम आलम, निजामुद्दीन, आलमगीर और परिवार के अन्य सदस्यों ने फांसी लगाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

इस मामले पर एसडीपीओ विपिन कुमार ने बताया कि कुपड़िया गांव में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक युवक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि प्रेम प्रसंग में युवती के परिजनों ने इस हत्या को अंजाम दिया। क्योंकि वह इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। जिसके चलते उनके मिलने जुलने पर रोक-टोक करते थे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी है। नामजद आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This