महिला ने दुकान के सामने खाया जहर, पुलिस ने कराया अस्पताल दाखिल, इस आत्मघाती कदम को उठाने की यह वजह आयी सामने

Must Read

The woman consumed poison in front of the shop, the police got her admitted to the hospital, the reason for taking this suicidal step came to the fore

कोरबा नगर के दर्री रोड में  सुबह एक नजारे को देख स्थानीय लोग और राहगीर हतप्रभ रह गए। एक महिला ने दुकान के बाहर जहरीला पदार्थ खा लिया। कुछ देर बाद ही महिला की हालत बिगड़ गई। यहां से मिली सूचना पर कोतवाली थाना की महिला आरक्षक मौके पर पहुंची और तत्काल ऑटो के जरिए पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया। किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

व्यस्ततम दर्री रोड इलाके में महिला के द्वारा अपने एक एक रिश्तेदार की दुकान के सामने उसने इस घटना को अंजाम दिया गया । किसी व्यक्ति ने घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया। कुछ देर में उसकी हालत बिगड़ते देख पुलिस को जानकारी दी गई। कोतवाली थाना की महिला आरक्षक रेहाना फातिमा तुरंत यहां पहुंची और एक ऑटो के जरिए पीड़िता को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उपचार देने के बाद महिला खतरे के बाहर बताई जा रही है।

आरक्षी रेहाना फातिमा ने बताया कि उसे जैसे ही जानकारी वो तत्काल मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला को ऑटो में लेकर जिला अस्पताल पहुंचे अगर थोड़ी देर भी होती तो महिला की जान जा सकती थी।

महिला ने पूछताछ में बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते उसने जहरीला पदार्थ खाया है। जिला अस्पताल के फीमेल वार्ड में पीड़िता भर्ती किया गया है जहां पर चिकित्सक उसकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र कुमार जनार्दन ने बताया कि  इस मामले में मेमो प्राप्त नहीं हुआ है। पूछताछ के साथ घटनाक्रम और वास्तविक पहलू सामने आ सकते हैं। बारीकी से विवेचना करने के साथ कार्रवाई की जाएगी।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This