पूर्व तहसीलदार पर कुल्हाड़ी से हमला, एक आरोपी गिरफ्तार, दो अन्य फरार

Must Read

Former tehsildar attacked with ax, one accused arrested, two others absconding

कोरबा के बेन्द्ररकोना गांव में रिटायर्ड तहसीलदार के घर में घुसकर मारपीट करने की घटना प्रकाश में आई है। इस सिलसिले में कोरबा की सिविल लाइन रामपुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस घटना से पहले आरोपियों के द्वारा मौके पर दो बार आग लगाई जा चुकी है।

सिविल लाइन पुलिस थाना के अंतर्गत आने वाले  गांव बेन्द्ररकोना गाव में पिछली रात हुई घटना में पूर्व तहसीलदार शिव नारायण सिंह घायल हो गए। रायपुर में एक वैवाहिक समारोह के बाद जब वे अपने घर लौटे तो यहां पर पहले से छिपकर बैठे हुए दीपक ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जबकि पहचाने जाने के डर से उसके 2 साथी फरार हो गए मकान मालिक शिवनारायण सिह ने बताया कि पूर्व में वे तहसीलदार थे। 2011 में रिटायरमेंट होने के बाद बेन्द्ररकोना गांव में जमीन लेकर रहते है पत्नी बेटी घर गयी है और चार बेटे है जो बाहर नौकरी करते है।

जब वो रात लगभग 9 बजे घर वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। उसने गांव में रहने वाले दो लड़के को बुलाया जो उसके बाड़ी और घर का चौकीदारी का काम करते है तब वो सीधे अंदर घुसे तो बाथरूम में छिप कर बैठा हुआ था मोबाइल का टार्च मारा उसके बाद उसने हाथ मे रखे टांगी से हमला कर दिया चीखपुकार मचाने पर दोनों चौकीदार युवक दौड़ते हुए आये और चोर को पकड़ कर रखा इसकी सूचना सिविल लाइन थाना रामपुर को दी और पकड़ कर ले गयी।

घायल पूर्व तहसीलदार ने यह भी बताया कि गांव में रहने वाले युवक उन्हें पिछले कई महीनों से परेशान कर रहे हैं उनकी गैर मौजूदगी में घर के पैरावट में आग लगा चुके हैं इसकी शिकायत उसने पहले भी पुलिस से की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। जिसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। सिविल लाइन पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लिया है।

सब इंस्पेक्टर प्रेमचंद साहू ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी होने पर अपराध दर्ज करने के साथ गांव में ही रहने वाले दीपक पटेल एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मामले की  जांच की जा रही है।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This