शादी वाले दिन दुल्हन की डोली के जगह उठी अर्थी, परिवार वालों के उड़े होश, कुछ समझ में नहीं आया कि क्या हुआ ?

Must Read

On the wedding day, the bier was raised instead of the bride’s doli, the family members were shocked, they could not understand what happened?

खुशी के मौके पर कभी-कभी ऐसे वाकये हो जाते हैं जो अचरज में डाल देते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ गुजरात के भावनगर में. पूरा पर‍िवार शादी में मशगूल था. नाच गाना चल रहा था. घर पर रिश्तेदारों की लाइन लगी थी. हर ओर जश्न और खुशी का माहौल था. इसी बीच अचानक आनंद फीका पड़ गया. पता चला कि दुल्‍हन छत से गिर गई है. उसे अस्‍पताल ले जाया गया लेकिन बचाया नहीं जा सका.

दरअसल, भावनगर के राणाभाई बुटावई अलगोटार के बेटे विशाल की शादी जिनाभाई राठौर की बेटी हेतल से तय हुई थी. सब लोग खुशी खुशी तैयारियों में जुटे थे. भगवानेश्वर मंदिर के सामने शादी समारोह का आयोजन किया गया था. घर में मेहमानों और रिश्तेदारों का आना-जाना लगा था. लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था.

शादी से पहले हेतल का सिर घूमने लगा. वह छत पर पहुंची ताक‍ि खुली हवा में सांस ले सके लेकिन बेहोश होकर छत से नीचे गिर पड़ी. इसके बाद शादी वाले घर में हंगामा मच गया. घर के लोग भागकर अस्‍पताल ले गए. पर डॉक्‍टरों ने हाथ खड़े कर दिए. साफ कह दिया कि हेतल की तो कुछ देर पहले ही मौत हो चुकी है. डॉक्‍टरों ने बताया कि हेतल को हार्टअटैक आया था जिसकी वजह से उसे बचाया नहीं जा सका.

दोनों पर‍िवारों को कुछ भी समझ नहीं आ रहा था. तभी मालधारी समुदाय ने एक प्रेरक निर्णय लिया. दोनों पर‍िवारों को समझाया और दुल्‍हन की छोटी बहन से शादी कराने की बात कही ताकि जान मांडवे से वापस न जाए. थोड़ी सी नानुकुर के बाद आख‍िरकार दोनों पर‍िवार इस फैसले पर राजी हो गए.

Latest News

सरकार ने फिल्मों और OTT कंटेंटे के लिए नियमों में किया बदलाव, अब करना होगा ये काम

केंद्र सरकार ने सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद (विज्ञापन का प्रतिषेद तथा व्यापार और वाणिज्य, उत्पादन, प्रदाय और वितरण...

More Articles Like This