दो लोग जिंदा जले, दर्दनाक सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत… देखे Video

Must Read

Two people burnt alive, painful death in a painful road accident…

कोरबा – जिले में रफ्तार के कहर से होने वाले दुर्घटनाओं पर रोक नहीं लग पा रहा है। बीती रात हाईवा और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और वाहन में आग लग गई। इस दर्दनाक घटना में 2 लोगों के जिंदा जलकर मरने की खबर है।

जानकारी के अनुसार कोरबा बरबसपुर बायपास मार्ग में कबीर आश्रम झगरहा के पास बीती रात लगभग 11:00 बजे यह हादसा हुआ है।

बालकों से राखड़ लेकर जा रही हाईवा क्रमांक CG 12 AV 6333 और चावल लोड बरबसपुर से कोरबा की ओर ट्रक क्रमांक CG 06 GR 8155 दोनों आपस में टकरा गए। टक्कर होते ही चावल लोड ट्रक पलट गई और आग लग गई। आग लगते ही इससे पहले किसी प्रकार की मदद मिल पाती उसके पहले ही दोनों वाहनों के चालकों की घटना स्थल में ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच राहत कार्य में जुट गई थी।

घटनास्थल पर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई थी जिसे पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए आवागमन को सुचारू रूप से व्यवस्थित की गई। लोगों का कहना है कि ओवरलोड गाड़ियों के परिचालन से इस मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं हो रही है जिस पर जिम्मेदार विभाग को कार्रवाई करने की आवश्यकता है। ताकि इस तरह के सड़क दुर्घटनाओं की पुनरावृत्ति को होने से रोका जा सके।

Latest News

*नेशनल लोक अदालत: वृद्ध महिला और बेसहारा परिवार को मिला न्याय, लंबित प्रकरणों का सफल निपटारा*

कोरबा। 21 सितंबर 2024 को आयोजित हाइब्रिड नेशनल लोक अदालत में कई वर्षों से लंबित मामलों का सफल निपटारा...

More Articles Like This