एक्टर से दुष्कर्म के मामले में फ़िल्म निर्माता को 16 साल की सजा, बलात्कार और यौन उत्पीड़न के तीन मामलों में ठहराया गया दोषी

Must Read

Filmmaker sentenced to 16 years for raping actor, convicted of three counts of rape and sexual assault

हार्वे विंस्टीनस्टी दुष्कर्म के मामले में 10 साल बाद दोषी पाए गए हैं। अमेरिकी कोर्ट ने 16 साल के कारावास की सजा सुनाई है। इटली के एक्टर से दुष्कर्म मामले में दोषी पाए गए हॉलीवुड निर्माता को 2020 के अदालती आदेश के मुताबिक अभी भी 20 साल की जेल काटनी है। हार्वे विंस्टीन को गुरुवार की सुबह 16 साल की सजा सुनाई गई है, उसके लॉस एंजिल्स के परीक्षण के लगभग दो महीने बाद ज्यूरी ने उसे बलात्कार और यौन उत्पीड़न के तीन मामलों में दोषी ठहराया था।

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिकी शहर लॉस एंजेलिस की कोर्ट ने हॉलीवुड के पूर्व फिल्म निर्माता हार्वे विंस्टीन को 2013 में इतालवी एक्टर के साथ बलात्कार और यौन उत्पीड़न के मामले में 16 साल की जेल की सजा सुनाई गई है। न्यूयॉर्क में 2020 में भी इस निर्माता को सजा सुनाई गई।

वीनस्टीन को इस केस की सजा के मुताबिक अभी भी 20 साल से अधिक सजा काटनी है। वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, 2020 के आपराधिक मुकदमे में बलात्कार और यौन उत्पीड़न के दोषी पाए जाने के बाद विंस्टीन पहले से ही न्यूयॉर्क में 23 साल की सजा काट रहे हैं।

इस रिपोर्ट में कहा गया, जिन तीनों आरोपों पर वीनस्टीन को दोषी ठहराया गया था, वे एक यूरोपीय मॉडल जेन डो से संबंधित मामलों पर आधारित थे। उन्होंने गवाही दी थी कि 2013 में एलए इटालिया फिल्म फेस्टिवल के बाद मिस्टर सी होटल में वीनस्टीन ने उनका बलात्कार किया था।

Latest News

सोनियाडीह में योग व न्यौता भोज का हुआ आयोजन

विकासखण्ड बिलाईगढ़ के मिडिल स्कूल सोनियाडीह में योग एवं न्यौता भोज का आयोजन हुआ। जिसमें सम्मानीय गिरवर निराला जी...

More Articles Like This